Ind Vs Wi Wasim Jaffer Says Suryakumar Yadav May Be Get Last Chance In Odi Cricket Team India

Suryakumar Yadav IND vs WI: भारत को वनडे सीरीज के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस सीरीज के शुरुआती दो मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए. उन्होंने अब तक 25 वनडे मैच खेले हैं और इस दौरान 476 रन बनाए. सूर्या के प्रदर्शन को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने प्रतिक्रिया दी है. उनका मानना है कि सूर्या आखिरी वनडे में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके तो टीम से बाहर हो सकते हैं.

क्रिकइन्फो की एक खबर के मुताबिक जाफर ने कहा, ”मुझे लगता है कि उन्हें तीसरे वनडे में एक और मौका मिलेगा और शायद यह आखिरी हो. फिर के.एल. (राहुल) और श्रेयस अय्यर आ सकते हैं और उनका टीम में आना मुश्किल होगा. वह जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं, वह बहुत जोखिम भरे विकल्प अपनाते हैं. वह बॉउंड्री पार करना चाहता है, कभी-कभी इसी वजह से उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ता है.”

पहले वनडे में वह बाएं हाथ के स्पिनर गुडाकेश मोती की गेंद पर स्वीप करने के प्रयास में 19 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए. शनिवार को दूसरे वनडे में मोती की गेंद पर सीधे बैकवर्ड पॉइंट पर कट करने के बाद वह 24 रन पर आउट हो गए. 25 वनडे मैचों में सूर्यकुमार का औसत सिर्फ 23.8 है, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं. 

जाफर ने कहा, “50 ओवर के प्रारूप में, आपको खेल को गहराई तक ले जाना होगा. रोहित शर्मा, विराट कोहली और यहां तक ​​कि शिखर धवन ने भी यही किया है. जोखिम भरे विकल्प लेना उसका स्वभाव है. उन्हें इस प्रारूप में इसे बदलने की जरूरत है. वह हर दूसरी-तीसरी गेंद पर बाउंड्री लगाने के बारे में नहीं सोच सकते. हम उसे बार-बार ऐसा करते हुए देखते हैं – शुरुआत करना और अपना विकेट फेंकना.”

 

यह भी पढ़ें : Watch: रोहित शर्मा ने डगआउट में युजवेंद्र चहल की कर दी कुटाई! वीडियो में देखें क्या है पूरा मामला

Leave a Comment