India Vs West Indies 1st ODI Rain Chances In Bridgetown Barbados Weather Report

India vs West indies Weather Report: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच बारबाडोस में खेला जाएगा. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इस मुकाबले के लिए काफी पसीना बहाया है. भारत के कुछ खिलाड़ी टेस्ट के बाद अब वनडे सीरीज का भी हिस्सा होंगे. इस मुकाबले के दौरान बारिश होने की संभावना है. रिपोर्ट के मुताबिक मैच के दौरान 7 प्रतिशत ही बारिश होने की संभावना है. इससे पहले टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच के आखिरी दिन बारिश की वजह खेल प्रभावित हुआ था.

भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में वनडे सीरीज खेलेगी. ब्रिजटाउन के केनसिंगटन ओवल में मुकाबले का आयोजन होगा. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मुकाबले के दौरान बारिश हो सकती है. हालांकि इसकी महज 7 प्रतिशत ही संभावना है. यहां का अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. मुकाबले के दौरान आसमान में बादल भी छाए रह सकते हैं. 

अगर इस मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें तो रोहित के साथ शुभमन गिल ओपनिंग कर सकते हैं. वहीं विकेटकीपिंग के लिए संजू सैमसन या ईशान किशन को मौका मिल सकता है. सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या को भी जगह मिल सकती है. टीम इंडिया तेज गेंदबाज उमरान मलिक, मुकेश कुमार और जयदेव उनादकट को मौका दे सकती है. स्पिन बॉलिंग के लिए कुलदीप यादव को मौका दिया जा सकता है.

बता दें कि वनडे से पहले टेस्ट सीरीज का आयोजन हुआ था. इसके पहले मैच में भारत ने पारी और 141 रनों से जीत दर्ज की थी. लेकिन दूसरा मैच ड्रॉ हो गया था. लिहाजा सीरीज टीम इंडिया के नाम रही थी. अब तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. इसके बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज का आयोजन होगा.

यह भी पढ़ें : IND vs WI: वनडे सीरीज के आगाज से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, BCCI ने बताया क्यों बाहर हुए मोहम्मद सिराज

 

Leave a Comment