India Vs West Indies 2nd ODI Probable Playing 11 Rohit Sharma Bridgetown Barbados

India vs West Indies 2nd ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच बारबाडोस में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने पहले मैच में जीत दर्ज कर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम विश्व कप 2023 से पहले खिलाड़ियों को आजमा रही है. ऐसे में संभवत: वह प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करेगी. टीम इंडिया खिलाड़ियों को दूसरे वनडे में भी मौका दे सकती है. वहीं वेस्टइंडीज की टीम पहले मैच में हार के बाद दूसरे में कमबैक के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

टीम इंडिया ने सीरीज के पहले मैच के दौरान बैटिंग ऑर्डर में काफी बदलाव किया था. लेकिन इस मैच में संभवत शुभमन गिल के साथ रोहित  शर्मा ही ओपनिंग करेंगे. पिछले मैच में ईशान किशन ओपनिंग के लिए पहुंचे थे. वहीं विराट कोहली तीसरे नंबर पर बैटिंग कर सकते हैं. कोहली को पिछले मैच में बैटिंग का मौका नहीं मिला था. इसमें रोहित नंबर 7 पर बैटिंग करने आए थे. गिल पिछले मुकाबले में महज 7 रन बनाकर आउट हो गए थे. वहीं हार्दिक पांड्या 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे. सूर्यकुमार यादव ने 19 रनों का योगदान दिया था. इस मैच में भारतीय टीम खिलाड़ियों से अच्छे परफॉर्मेंस की उम्मीद में होगी.

टीम इंडिया ने पहले वनडे में उमरान मलिक को मौका दिया था. तेज गेंदबाज उमरान दूसरे वनडे का भी हिस्सा बन सकते हैं. मुकेश कुमार और हार्दिक पांड्या ने अच्छी बॉलिंग की थी. कुलदीप यादव ने 4 विकेट लिए थे. ये गेंदबाज दूसरे वनडे में भी खेल सकते हैं.

दूसरे वनडे की लिए संभावित खिलाड़ी –

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, मुकेश कुमार.

वेस्टइंडीज : ब्रैंडन किंग, एलिक अथनाज़, शाई होप (कप्तान और विकेटकीपर), कीसी कार्टी, शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड, डोमिनिक ड्रेक्स, यानिक कारिया, गुडाकेश मोती, जेडेन सील्स.

यह भी पढ़ें : T10 2023: Yusuf Pathan ने 9 छक्के जड़कर मैदान पर लगाई आग! 80 रनों की नाबाद पारी के दम पर जोबर्ग ने फाइनल में बनाई जगह

Leave a Comment