India Vs West Indies 2nd Odi Rain In Bridgetown Barbados Weather Report

India vs Westindies 2nd ODI Weather Report: भारत और वेस्टइंडीज के बीच बारबाडोस के ब्रिजटाउन में वनडे सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को खेला जाएगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक मुकाबले से ठीक पहले बारिश शुरू हो गई है. मौसम विभाग के मुताबिक मैच के दौरान भी बारिश हो सकती है. भारत ने वनडे सीरीज के पहले मैच में जीत हासिल की थी. अब टीम दूसरे मुकाबले में जीत हासिल कर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी. 

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरे वनडे की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से होगी. जबकि बारबाडोस के टाइम के मुताबिक खेल सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा. ब्रिजटाउन के टाइम के मुताबिक सुबह 7.30 बजे बारिश शुरू हो गई. करीब 2 घंटे बाद मुकाबले की शुरुआत होगी. अगर मैच के समय बारिश हुई तो खेल में देरी हो सकती है. भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेले गए आखिरी टेस्ट के आखिरी दिन भी बारिश हुई थी. इस वजह से खेल काफी प्रभावित रहा था. बारिश की वजह से आखिरी दिन का खेल नहीं खेला गया था. 

गौरतलब है कि पिछले मुकाबले में भी बारिश की संभावना थी. लेकिन मैच के दौरान बारिश नहीं हुई. टीम इंडिया ने पहले वनडे में जीत हासिल की थी. ब्रिजटाउन के केनिंग्सटन ओवल की पिच पर गेंदबाजों को पर्याप्त मदद मिल सकती है. यहां पिच पर बाउंस है. इसके साथ-साथ स्पिनर्स को भी मदद मिल सकती है. पिछले मुकाबले में भी ऐसा ही देखने को मिला था. भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने 4 विकेट लिए थे. जबकि रवींद्र जडेजा ने 3 विकेट लिए थे. हार्दिक पांड्या, मुकेश कुमार और शार्दुल ठाकुर को एक-एक विकेट मिला था.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, मुकेश कुमार.

यह भी पढ़ें : IND vs WI: सूर्यकुमार यादव की बजाए क्यों दिया जाना चाहिए संजू सैमसन को मौका? लाजवाब है रिकॉर्ड

Leave a Comment