India Vs West Indies 2nd ODI Virat Kohli Giving Drinks To The Batters During Break Watch Video

Virat Kohli Carry Drinks During Break: भारत और वेस्टइंडीज के बीच में खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज अब काफी रोमांचक मोड़ पहुंच गई है. वेस्टइंडीज की टीम ने दूसरे वनडे को 6 विकेट से अपने नाम करने के साथ सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया है. दूसरे वनडे में भारतीय टीम में 2 बड़े बदलाव देखने को मिले, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिए जाने का फैसला लिया गया. इस दौरान कोहली मैच में 12वें खिलाड़ी की भूमिका में दिखाई दिए जो मैदान पर खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स ले जाते दिखे.

भारतीय टीम इस समय वर्ल्ड कप 2023 के लिए अपनी तैयारियों को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक मैच में खेलने उतर रही है. दूसरे वनडे मैच में भी इसी की झलक देखने को मिली जब कप्तानी की जिम्मेदारी हार्दिक पांड्या संभालते हुए नजर आए. कोहली और रोहित की जगह पर टीम में संजू सैमसन और अक्षर पटेल को खेलने का मौका मिला.

दूसरे वनडे में कोहली को आराम तो मिला लेकिन भारतीय पारी के दौरान ओवरों के बीच ब्रेक में वह खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स ले जाते हुए दिखाई दिए. इस घटना का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भारतीय पारी के 37वें ओवर में कोहली जब ड्रिंक्स लेकर गए तो उस समय शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव बल्लेबाजी कर रहे थे.

इशान किशन को छोड़ फिर से सभी बल्लेबाजों ने किया निराश

टीम इंडिया का दूसरे वनडे मैच में प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो वह बेहद ही निराशाजनक देखने को मिला. इशान किशन और शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी ने टीम को अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 90 रनों की साझेदारी तो की, लेकिन इसके बाद टीम की पारी 181 के स्कोर पर जाकर सिमट गई. इशान किशन के बल्ले से जरूर 55 रनों की पारी देखने को मिली. इसके अलावा अन्य सभी बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया. अब इस सीरीज का निर्णायक मुकाबला 1 अगस्त को खेला जाएगा, जिसमें कप्तान रोहित और विराट कोहली की वापसी टीम में देखने को मिल सकती है.

 

यह भी पढ़ें…

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवे टेस्ट के बाद क्रिकेट को अलविदा कहेंगे स्टुअर्ट ब्रॉड, पढ़ें कैसा रहा करियर

Leave a Comment