India Vs West Indies Rain Likely To Play Spoilsport At Kensington Oval 2nd ODI

India vs West Indies Weather Report: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज 29 जुलाई को बारबाडोस के केसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा. इस सीरीज के पहले वनडे मैच को भारतीय टीम ने 5 विकेट से अपने नाम करते हुए सीरीज में पहले ही 1-0 की बढ़त हासिल कर रखी है. अब दूसरे वनडे में भी टीम की नजर जीत हासिल कर सीरीज में अजेय बढ़त लेने पर है, लेकिन बारिश उनकी इस योजना पर पानी फेर सकती है.

बारबाडोस में मैच के दौरान वेदर रिपोर्ट की बात की जाए तो AccuWeather की रिपोर्ट के अनुसार अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम 27 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. वहीं पूरे दिन रुक-रुककर बारिश होने की भी उम्मीद जताई गई है. जिसमें लगभग 50 फीसदी बारिश होने की उम्मीद जताई गई है.

भारतीय टीम की नजर वर्ल्ड कप तैयारी पर

वनडे वर्ल्ड कप को लेकर भारतीय टीम के पास अपनी कमियों को दूर करने के लिए अधिक मैच नहीं बचे हैं. ऐसे में इस सीरीज के बाकी बचे 2 मुकाबलों में भी टीम इसी योजना के साथ मैदान पर उतर सकती है. पहले मुकाबले में कुलदीप और जडेजा की स्पिन जोड़ी ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए कुल 7 विकेट हासिल किए थे. वहीं अब टीम इंडिया इस मैच में चहल को भी मौका देने का फैसला कर सकती है, जिससे 3 स्पिनरों को खिलाने पर क्या परिणाम मिलता है उस पर भी टीम की नजर रह सकती है.

पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी में ओपनिंग में इशान किशन और शुभमन गिल को पारी की शुरुआत करने के लिए भेजा गया था. ऐसे में टीम फिर से इस बाएं और दाएं हाथ के कॉम्बिनेशन को आजमा सकती है, जिससे निचलेक्रम में टीम को अधिक मजबूती भी मिल सकती है.

 

यह भी पढ़ें…

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के बाल कप्तानी की चिंता में उड़े, वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

Leave a Comment