India Vs West Indies Rain Stops Play 2nd ODI Latest Update Bridgetown Barbados

India vs West Indies Rain Stops Play 2nd ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच ब्रिजटाउन में खेला जा रहा है. लेकिन बारिश की वजह से खेल रुक गया है. खबर लिखने तक मैच की फिर से शुरुआत नहीं हो सकी थी. टीम इंडिया का इस मुकाबले में अभी तक निराशाजनक प्रदर्शन रहा. भारत ने 113 रनों के स्कोर पर 5 विकेट गंवा दिए हैं. ब्रिजटाउन के मैदान पर खबर लिखने तक कवर थे. इसको लेकर फिलहाल ऑफीशियल अपडेट नहीं मिल सका है.

भारत-वेस्टइंडीज के दूसरे वनडे के दौरान बारिश का पहले से ही अनुमान था. यह मुकाबला पहली पारी में 24.1 ओवरों तक चला. लेकिन इसके बाद बारिश की वजह से खेल रुक गया. बारिश होने की वजह से मैदान को कवर कर दिया गया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बारिश को लेकर ट्वीट भी किया है. भारत ने खबर लिखने तक 24.1 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान के साथ 113 रन बनाए. टीम इंडिया के लिए ईशान किशन ने अर्धशतक लगाया. लेकिन इसके अलावा कोई कुछ खास नहीं कर सका. 

भारत के लिए दूसरे वनडे में ईशान किशन और शुभमन गिल ओपनिंग करने आए. इस दौरान शुभमन 49 गेंदों में 5 विकेट के नुकसान के साथ 34 रन बनाकर आउट हुए. ईशान ने अर्धशतक लगाया. उन्होंने 55 गेंदों में 55 रन बनाए. उनकी इस पारी में 6 चौके और एक छक्का शामिल रहा. हार्दिक पांड्या और संजू सैमसन का निराशाजनक प्रदर्शन रहा. पांड्या 7 रन बनाकर आउट हुए. संजू 9 रन बनाकर आउट हुए. अक्षर पटेल महज 1 रन बनाकर आउट हुए. वेस्टइंडीज के लिए रोमारियो शेफर्ड ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवरों में 17 रन देकर 2 विकेट लिए. सील्स ने 4 ओवरों में 21 रन देकर एक विकेट लिया. मोती और कारिया ने भी एक-एक विकेट लिया.

 

यह भी पढ़ें : IND vs WI: शुभमन गिल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए 2500 रन, ऐसा रहा है इस खिलाड़ी का करियर

Leave a Comment