India Vs West Indies Why Should Sanju Samson Be Given A Chance Instead Of Suryakumar Yadav Look At Both Player Record In Last 10 Innings

India vs West Indies, 2nd ODI: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम के पास तैयारी के लिए अधिक समय नहीं बचा है, ऐसे में टीम इंडिया अपनी सभी कमियों को दूर करना चाहती है. इस समय टीम इंडिया के लिए जो एक बड़ी समस्या बना हुआ है वह सूर्यकुमार यादव का फॉर्म. मध्यक्रम में खेलते हुए सूर्या का बल्ला पिछली कुछ पारियों में खामोश ही दिखाई दिया है. टीम इंडिया के पास उनके विकल्प के तौर संजू सैमसन मौजूदा हैं जिनका पिछली 10 पारियों में बल्ले से औसत बेहद ही शानदार देखने को मिला है.

सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में सिर्फ 19 रनों की पारी खेलने में कामयाब हुए. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के दौरान खेले गए तीनों मैचों में वह खाता भी खोलने में कामयाब नहीं हो सके थे. पिछली 10 वनडे पारियों में सूर्या के बल्ले से सर्वाधिक स्कोर देखा जाए तो वह नाबाद 34 रनों का था. सूर्यकुमार का औसत भी पिछली 10 पारियों में सिर्फ 12.44 का ही देखने को मिला है.

संजू सैमसन का दूसरी तरफ पिछली 10 वनडे पारियों में रिकॉर्ड देखा जाए तो उनका औसत 66 का रहा है. इस दौरान सैमसन ने 2 अर्धशतकीय पारियां खेलने के साथ 5 बार नाबाद भी लौटे हैं. ऐसे में सूर्या की टीम में जगह को लेकर कप्तान रोहित और कोच राहुल द्रविड़ को जल्द फैसला लेना होगा.

दूसरे वनडे में सूर्या के प्रदर्शन पर रहेगी सभी की नजरें

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में बल्ले से सिर्फ 19 रनों की पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन पर दूसरे वनडे में सभी की नजरें रहने वाली हैं. यदि सूर्या इस मौके का लाभ उठाने में कामयाब नहीं होते हैं तो उनके लिए एशिया कप और वर्ल्ड कप की टीम में जगह बनाना मुश्किल हो सकता है.

 

यह भी पढ़ें…

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के बाल कप्तानी की चिंता में उड़े, वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

Leave a Comment