Indian Cricket Team Captain Rohit Sharma On Batting On Lower Order IND Vs WI Latest Sports News

Rohit Sharma Reaction: भारतीय टीम ने 3 वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज को हराया. इस मैच में टीम इंडिया ने कैरेबियन टीम को 5 विकेट से शिकस्त दी. लेकिन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी करना लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे. भारत के लिए ईशान किशन और शुभमन गिल ओपनिंग करने आए.

रोहित शर्मा ने नंबर-7 पर बल्लेबाजी के बाद क्या कहा?

बहरहाल, अब रोहित शर्मा ने नंबर-7 पर बल्लेबाजी के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी. दरअसल, रोहित शर्मा ने कहा कि इस नंबर पर बल्लेबाजी करने के बाद मुझे मेरा डेब्यू मैच याद आ गया. भारतीय कप्तान ने कहा कि मैंने अपने डेब्यू वनडे मैच में नंबर-7 पर बल्लेबाजी की थी. वहीं, अब इस मैच में लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी करने आया, तो मुझे अपने पुराने दिनों की याद आ गई. गौरतलब है कि पहले रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते थे. इस खिलाड़ी ने ओपनर के तौर पर पहली बार साल 2013 में खेलना शुरू किया.

भारत ने पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज को हराया

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में लोअर ऑर्डर बल्लेबाज के तौर पर उतरे रोहित शर्मा 19 गेंदों पर 12 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके जड़े. इसके अलावा विराट कोहली बल्लेबाजी करने नहीं आए. भारत के लिए ओपनर के तौर पर उतरे ईशान किशन ने सबसे ज्यादा रन बनाए. ईशान किशन ने 46 गेंदों पर 52 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके औक 1 छक्का लगाया. भारत-वेस्टइंडीज के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 29 जुलाई को बारबाडोस में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

IND vs WI: विराट कोहली और रोहित शर्मा की तारीफ में कुलदीप यादव ने पढ़े कसीदे, कही ये बड़ी बात

Watch: रवीन्द्र जडेजा और कुलदीप यादव के बीच दिलचस्प बातचीत का वीडियो हुआ वायरल, देखें

Leave a Comment