Indian Players Complain Long Flight Delay In West Indies To BCCI And Demand Book A Morning Flight Instead Of Late Night Flights

India vs West Indies ODI Series: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां 2 मैचों की टेस्ट सीरीज को उन्होंने 1-0 से अपने नाम किया. अब टीम इंडिया को मेजबान के खिलाफ 27 जुलाई से 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. इसको लेकर जब त्रिनिदाद से बारबाडोस के लिए वनडे टीम में शामिल खिलाड़ी रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्होंने घंटों फ्लाइट के लिए इंतजार करना पड़ा. अब इसको लेकर कुछ खिलाड़ियों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से शिकायत कर दी है.

त्रिनिदाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट में देरी के मामले को लेकर भारतीय खिलाड़ियों ने BCCI से जो शिकायत की उसमें उन्होंने ट्रेवल प्लान को लेकर खास तौर पर जिक्र किया है. इसमें खिलाड़ियों ने मैनेजमेंट से देर रात की जगह सुबह के समय फ्लाइट रखने का आग्रह किया है.

टीम इंडिया को वनडे सीरीज के पहले मुकाबले के लिए त्रिनिदाद से बारबाडोस जिस फ्लाइट से पहुंचना था. वह इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार रात 11 बजे थी और उसे सुबह बारबाडोस पहुंचा था. लेकिन फ्लाइट लगभग 4 घंटे देरी के बाद रवाना हुई. इसकी वजह से रात 8 बजे होटल से निकले खिलाड़ियों को एयरपोर्ट में इंतजार करना पड़ा और इससे उनका पूरा शेड्यूल खराब हो गया.

रात में फ्लाइट ना बुक करने का किया आग्रह

BCCI को भारतीय खिलाड़ियों ने लेटर में जो आग्रह किया है उसमें उन्होंने देर रात कोई भी फ्लाइट ना बुक करने के लिए कहा है. इसको लेकर मैनेजमेंट ने उनकी मांग को लगभग स्वीकार कर लिया है. जिसमें वह टीम इंडिया के आगे के ट्रेवल प्लान में कुछ बदलाव कर सकती है. टीम इंडिया को वनडे सीरीज के पहले 2 मुकाबले बारबाडोस में 27 और 29 जुलाई को खेलने हैं और उसके बाद आखिरी मैच त्रिनिदाद के मैदान पर 1 अगस्त को खेलना है.

 

यह भी पढ़ें…

World Record: इस खिलाड़ी ने रचा इतिहास, T20 इंटरनेशनल मैच में अब तक कोई नहीं कर पाया था ऐसा

Leave a Comment