James Anderson Opens Up About Retirement And Says Has No Intentions Of Retiring Anytime Soon

James Anderson Opens Up About His Retirement Plan: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच में एशेज सीरीज 2023 सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 जुलाई से लंदन के ओवल मैदान पर खेला जाएगा. इस टेस्ट सीरीज में अभी ऑस्ट्रेलियाई टीम 2-1 से आगे चल रही है. मेजबान इंग्लैंड आखिरी मुकाबले को जीतने की कोशिश करेगी ताकि बराबरी पर रहते हुए खत्म किया जा सके. 5वें टेस्ट से पहले इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने अपने संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है.

एशेज 2023 सीरीज में जेम्स एंडरसन का गेंद से कोई खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है. ऐसे में कई एक्सपर्ट उनके संन्यास लेने के बारे में चर्चा कर रहे हैं. इस सीरीज में भी उन्हें तीसरे टेस्ट की प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया था. अब एंडरसन ने खुद ही इन सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया है.

जेम्स एंडरसन ने द टेलीग्राफ में अपने कॉलम में लिखा कि वह खिलाड़ियों की वर्तमान पीढ़ी के आसपास रहने का आनंद ले रहे हैं. निश्चित तौर पर मैं इस सीरीज में उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर सका जिसकी उम्मीद थी. हर कोई बुरे दौर से गुजरता है, लेकिन आप नहीं चाहते कि यह आपके साथ सबसे अच्छी सीरीज में हो. अब से 10 से 15 साल पहले मुझे टीम से हटाने पर चर्चा होती थी. अब मेरे भविष्य को लेकर हो रही है. मैं इसे समझ सकता हूं. मैं कोच और कप्तान से बात करता रहता हूं कि वह मुझसे क्या उम्मीद करते हैं. मेरा अभी संन्यास के बारे में कोई विचार नहीं है.

आखिरी टेस्ट में मिली जेम्स एंडरसन को टीम में जगह

ओवल के मैदान पर खेले जाने वाले एशेज 2023 सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच को लेकर इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग 11 का एलान कर दिया है. इसमें टीम ने पिछले मुकाबले से कोई बदलाव नहीं किया है. बता दें कि जेम्स एंडरसन ने अब तक इंग्लैंड के लिए 182 टेस्ट मैचों में 689 विकेट अपने नाम किए हैं.

 

यह भी पढ़ें…

World Record: इस खिलाड़ी ने रचा इतिहास, T20 इंटरनेशनल मैच में अब तक कोई नहीं कर पाया था ऐसा

Leave a Comment