Jashpur News : प्रेमी युगल का थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा.. तालाब में मिली लाश.. पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट.. बादलखोल अभ्यारण्य के पास हाथियों का उत्पात

जशपुर. जिले पत्थलगांव में एक प्रेमी युगल ने पुलिस स्टेशन में जमकर बवाल काटा. दोनों पक्षों के लोगों ने परिसर में खूब हाईवोल्टेज ड्रामा किया. वहीं पंगसुवा गांव में तालाब में एक शख्स का शव तैरता हुआ दिखा. इधर कांसाबेल थाना अंतर्गत पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इसके अलावा बदलखोल अभ्यारण्य के पास गांव में हाथियों ने जमकर उत्पात मचाया.

पहला मामला- पत्थलगांव थाने में प्रेमी युगल के परिजनों ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया. युवक-युवती बयान देने के लिए थाना पहुंचे थे. इस दौरान लड़की पक्ष ने युवती को उनके हवाले करने की मांग पर बवाल मचा दिया. जिसके बाद थाने परिसर में घंटो तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. युवक-युवती दोनों के अलग-अलग समाज से होने की वजह से बवाल मचा. हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ.

दूसरा मामला- पत्थलगांव के पंगसुवा गांव में नहाने के दौरान तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. गहरे पानी में पैर पिसलने से ये हादसा होना बताया जा रहा है. शव को तैरता देख लोगों ने परिजनों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की.

तीसरा मामला- कांंसाबेल थाना अंतर्गत कुड़केलखजरी गांव में पति ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी. जिसके बाद मृतिका की बेटी ने कांंसाबेल थाना पुलिस को वारदात की सूचना दी. घटना के बाद से आरोपी पति इन्दर साय फरार है. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चौथा मामला- बादलखोल अभ्यारण्य के पास हाथियों ने दो गांव में 6 घरों को क्षतिग्रस्त कर दिया. दो हाथियों के उत्पात से पोखराटोली और चिटकवाईन गांव में अफरा-तफरी मच गई. सूचना के बाद भी वन विभाग का अमला मौके से नदारद रहा.

Leave a Comment