Kangana Ranaut Slams Karan Johar For Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Says Retire Now

Kangana Ranaut Post: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Sur Rani Kii Prem Kahaani) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. करण जौहर (Karan Johar) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है. इस फिल्म से करण जौहर ने लंबे समय के बाद डायरेक्शन में वापसी की है. उन्होंने सात साल बाद डायरेक्शन में वापसी की है. अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) करण जौहर पर भड़की हैं. उन्होंने करण जौहर की फिल्म को डेली सोप से कंपेयर किया है और उन्हें रिटायर होने की सलाह दे डाली है.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भड़ास निकाली है. उन्होंने करण और नेपो किड्स को लेकर तंज कसा है. कंगना का ये पोस्ट वायरल हो रहा है.

करण जौहर को दी रिटायर होने की सलाह
कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- इंडियन ऑडियन्स परमाणु हथियार की उत्पत्ति और परमाणु विज्ञान की जटिलताओं पर बनी 3 घंटे लंबी फिल्म देख रहे हैं और वहां नेपो गैंग का वही सास बहू का रोना, लेकिन हमे डेली सोप बनाने के लिए 250 करोड़ की क्या जरुरत है. कंगना ने आगे लिखा- करण जौहर आपको शर्म आनी चाहिए एक जैसी फिल्म कई बार बनाने के लिए. खुद को इंडियन सिनेमा का ध्वजवाहक कहना और इसे लगातार पीछे ले जाना. 

कंगना ने आगे लिखा- फंड वेस्ट मत करो क्योंकि ये इंडस्ट्री के लिए खराब समय चल रहा है. रिटायर हो जाओ और यंग फिल्ममेकर्स को अच्छी फिल्में बनाने दो. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.  इस फिल्म ने पहले दिन 11.10 करोड़ का बिजनेस किया है जो वीकेंड पर बढ़ने वाला है.

ये भी पढ़ें: Watch: Vatsal Sheth और इशिता दत्ता की रातों की उड़ी नींद, रात के 3 बजे तक नहीं सोता बेटा, कपल ने Video में दिखाई झलक

Leave a Comment