Kareena Kapoor Is Angry With Sanjay Leela Bhansali Said That I Will Not Work With Him Devdas | संजय लीला भंसाली से बुरी तरह चिढ़ती हैं करीना कपूर, बोलीं

Kareena Kapoor On Sanjay Leela: बॉलीवुड की ब्यूटीफुल और बोल्ड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हर दिन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. आज हम आपको एक्ट्रेस की लाइफ को वो किस्सा बता रहे हैं. जब उन्होंने फेमस फिल्मेकर संजय लीला भंसाली पर जमकर भड़ास निकाली थी. जानिए क्यों हुआ था दोनों के बीच विवाद…..

जानिए क्यों संजय के साथ काम नहीं करना चाहतीं करीना
दरअसल साल 2002 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर संजय लीला भंसाली पर बुरी तरह से भड़की थीं. एक्ट्रेस से जब ये पूछा गया कि, ‘क्या आपने कभी भंसाली के साथ काम किया है. तो इसके जवाब में करीना गुस्सा करते हुए बोलीं कि, ” उन्होंने मेरे साथ जो भी किया वो बिल्कुल गलत था. इसलिए मैं कभी भी उनके साथ काम नहीं करूंगी.. उन्होंने ‘देवदास’ के लिए पहले मुझे साइन किया था और साइनिंग अमाउंट भी दे दिया था, लेकिन फिर अचानकर उन्होंने किसी और को ले लिया.’

करीना ने आगे कहा कि, ‘संजय की उस बात से मुझे बहुत दुख पहुंचा था. इसलिए अगर मेरे पास काम नहीं भी होगा तब भी मैं उनके साथ कभी काम नहीं करूंगी..हालांकि उस वक्त एक चीज थी जो मेरे साथ अच्छी हुई थी. दरअसल जिस दिन सजंय भंसाली ने मुझे ‘देवदास’ से रिप्लेस किया, उसी दिन में मैंने सुभाष जी की फिल्म ‘यादें’ साइन कर ली थी.

करीना के आरोपों पर संजय ने कही थी ये बात
वहीं संजय लीला भंसाली ने भी फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में इस मामले पर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि, “करीना एक बार नीता लुल्ला के साथ मेरे घर आईं. उस वक्त उन्होंने मेरे साथ काम करने की इच्छी भी जताई और मैंने उनसे कहा था कि अभी मैंने आपका काम नहीं देखा है. इसलिए फिल्म में कास्ट करने से पहले मैं ये देखना चाहता हूं कि आप क्या कर सकती हैं. फिर जब मैंने उनके साथ शूट किया तो मुझे लगा ऐश्वर्या राय पारो के लिए बेस्ट हैं. इस बात पर वो तब कुछ नहीं बोलीं और फिर मीडिया में जाकर आरोप लगाने लगीं.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर को आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. अब एक्ट्रेस बहुत जल्द एक बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें-

कभी आमिर खान को फूटी आंख नहीं सुहाते थे सलमान खान, साथ काम ना करने का किया था फैसला

Leave a Comment