Kieron Pollard Dwayne Bravo Involved In Hilarious Banter Post MI New York Win Against Texas Super Kings In MLC 2023 Watch Video

Kieron Pollard And Dwayne Bravo Involved Hilarious Banter: मेजर लीग क्रिकेट (MLC) 2023 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में एमआई न्यूयॉर्क की टीम ने टेक्सास सुपर किंग्स के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज करने के साथ फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. इस मुकाबले में एमआई न्यूयॉर्क ने अपनी पकड़ को किसी भी समय कमजोर नहीं पड़ने दिया और आसानी से जीत हासिल की. वहीं मैच के बाद मैदान पर एक मजेदार घटना भी देखने को मिली जब पोलार्ड ने ड्वेन ब्रावो से मुलाकात के दौरान उनका मजाक भी उड़ाया.

एमआई न्यूयॉर्क की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब पोलार्ड से मैच के बाद ड्वेन ब्रावो मिलने पहुंचे तो उन्होंने इशारों के जरिए घर रवाना होने को उनसे कहा. इस दौरान ब्रावो ने भी पोलार्ड की बात का जवाब देने के लिए उनके सामने झुककर उन्हें सलाम किया जो कैमरे में भी कैद हुआ है.

ड्वेन ब्रावो और कायरन पोलार्ड के बीच काफी अच्छी दोस्ती हमेशा देखने को मिलती है. आईपीएल 2023 सीजन में जब चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्रॉफी को अपने नाम किया था, तो उसके बाद ब्रावो ने पोलार्ड के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने खुद के ज्यादा टी20 ट्रॉफी जीतने पर पोलार्ड की टांग खींची थी.

एमआई न्यूयॉर्क की फाइनल में होगी सिएटल ऑर्कास से भिड़ंत

दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में एमआई न्यूयॉर्क की टीम को 159 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे उन्होंने 19 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. टीम की तरफ से लक्ष्य का पीछा करते समय डेवाल्ड ब्रेविस ने नाबाद 41 रनों की पारी खेली, इसके अलावा सयान जहांगीर ने 36 और टिम डेविड ने भी 33 रनों की पारी खेली. अब एमआई न्यूयॉर्क टीम की फाइनल मुकाबले में भिड़ंत सिएटल ऑर्कास टीम से होगी.

 

यह भी पढ़ें…

Harmanpreet Kaur: जय शाह और बीसीसीआई हरमनप्रीत कौर से नाराज! रोजर बिन्नी-वीवीएस लक्ष्मण करेंगे जवाब-तलब

Leave a Comment