Mahesh Bhatt Ignores Paparazzi Question On Bigg Boss OTT 2 Contestant Pooja Bhatt Said Am Alia Bhatt Fan | क्या Pooja Bhatt से खफा है पापा महेश भट्ट? एक्ट्रेस के बारे में सवाल पूछे जाने पर बोले

Mahesh Bhatt On Pooja Bhatt: आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ इस 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है. हाल ही में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की कास्ट-एंड-क्रू स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें बी टाउन के तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे. स्क्रीनिंग के दौरान आलिया भट्ट अपने लविंग हसबैंड रणबीर कपूर के साथ पहुंची थीं. आलिया के पेरेंट्स महेश भट्ट और सोनी राजदान भी स्क्रीनिंग में नजर आए थे.

वहीं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’  की स्क्रीनिंग से जब महेश भट्ट और सोनी बाहर आए, तो उनसे लोगों ने बिग बॉस ओटटी 2 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही उनकी बड़ी बेटी पूजा भट्ट के बारे में पूछा लेकिन महेश ने सवाल को नज़रअंदाज़ करना चुना.

पूजा भट्ट पर पूछे गए सवाल को महेश भट्ट ने किया इग्नोर
दरअसल एक पैपराज़ो ने महेश भट्ट से पूछा था, ‘पूजा अच्छा खेल रही है’ और उन्होंने इस पर पूछा ‘कौन?’ शख्स ने जवाब देते हुए कहा, “पूजा भट्ट.” डायरेक्टर ने आगे कहा, “मैं अभी आलिया भट्ट का फैन हूं” उन्होंने फिल्म में आलिया की परफॉर्मेंस के बारे में भी बात की और कहा कि यह अमेजिंग हैं. वहीं महेश भट्ट की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं.

आलिया की मां ने फिल्म की तारीफ की
इस बीच आलिया की मां सोनी ने भी फिल्म के बारे में बात की. उन्होंने कहा, “इस शुक्रवार एक फुल एंटरटेनर आपके सामने आ रही है. रॉकी रॉक्स और रानी डैजल्स. डॉन्ट मिस!”

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को होगी रिलीज
बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं. इस फिल्म से सात साल बाद करण जौहर डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं और आलिया भट्ट भी बेटी राहा के जन्म के बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रही है. इस फिल्म में एक बार फिर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी. ये दोनों इससे पहले गली बॉय में नजर आ चुके हैं. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’  इस 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट Ileana D’cruz ने रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए ग्लैमरस तस्वीर की शेयर, लोग बोले- ‘पक्का बेटी होगी’

 

Leave a Comment