Major League Cricket 2023 Washington Freedom’s Justin Dill Out MI New York’s David Wiese By Hit Foot Like Football Watch Video | Watch: क्रिकेट में लगा फुटबॉल का तड़का, गेंदबाज़ ने पैर से किया रन आउट, वीडियो देख आप भी कहेंगे

Football In Cricket: अमेरिका में खेले जा रहे मेजर लीग क्रिकेट का एलिमिनेटर मुकाबला एमआई न्यूयॉर्क और वाशिंगटन फ्रीडम के बीच खेला गया, जिसमें एमआई न्यूयॉर्क ने 16 रनों से जीत दर्ज की. वहीं इस मुकाबले में एक बड़ा ही अनोखा रन आउट देखने को मिला. गेंदबाज़ ने पैर के सहारे से नॉन स्ट्राइक एंड पर मौजूद बल्लेबाज़ को आउट कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो को मेजर लीग क्रिकेट के आधिकारिक सोशल मीडिय के ज़रिए शेयर किया गया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वाशिंगटन फ्रीडम के गेंदबाज़ जस्टिन डिल ने एमआई न्यूयॉर्क के स्टीवन टेलर को गेंद फेंकी. बल्लेबाज़ ने सीधा शॉट खेला. पहले तो गेंद स्टीवन टेलर के पैर में लगी और फिर नॉन स्ट्राइकर एंड के स्टंप पर लग गई. 

इस दौरान नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद डेविड वीज़े अपनी क्रीज़ से बाहर थे. इस तरह से क्रिकेट में फुटबॉल के तड़के के साथ रन आउट देखने को मिला. डेविड वीज़े 4 गेंदों में 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. यह पहली पारी के 17वें ओवर की तीसरी गेंद थे. इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया, “जस्टिन डिल फुटबॉल खेल रहे हैं!”

मैच जीती एमआई न्यूयॉर्क  

एमआई न्यूयॉर्क ने इस एलिमिनेटर में जीत दर्ज करके फाइनल की ओर एक और कमद बढ़ा दिया है. टीम अब चैलेंजर मुकाबला भारतीय समयनुसार 29 जुलाई को टेक्सास सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी. वहीं एलिमिनेटर मुकाबले की बात करें तो एमआई न्यूयॉर्क ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 141 रन बनाए. 

टीम की ओर से डेवाल्ड ब्रेविस ने 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 41 गेदों में 57 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. रनों का पीछा करने उतरी वाशिंगटन फ्रीडम की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 125 रन ही बना सकी. 

 

ये भी पढ़ें…

Harry Brook On IPL: इंग्लैंड के हैरी ब्रूक ने तोड़ी चुप्पी, आईपीएल को लेकर कहे गए ये बड़ी बात

Leave a Comment