Morena News: पगारा डैम में डूबने से युवक की मौत, इधर क्रिकेट खेलने के दौरान दो युवक आपस में भिड़े, एक की हालत गंभीर    

मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के जौरा थाना क्षेत्र के पगारा डैम में नहाने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। युवक ग्वालियर से अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिया आया हुआ था। इसी दौरान सभी डैम में नहा रहे थे, तभी अचानक अदीब खान पुत्र आयतुर रहमान खान गहरे पानी में चला गया, जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई।  

MP में खाट पर सिस्टम! सिवनी में बच्चे को इलाज के लिए खाट पर ले गए परिजन, शहडोल में बेटे का शव लेकर घर पहुंचा पिता, खराब सड़क के चलते गांव तक नहीं पहुंची एंबुलेंस

इधर सूचना मिलते ही जौरा थाना प्रभारी आशीष राजपूत टीम के साथ पगारा डैम पर पहुंचे। जहां काफी देर मशक्कत के बाद डेड बॉडी को बाहर निकलवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं मामले की जांच में जुट गई है।   

क्रिकेट खेल रहे दो युवकों की आपस में हुई टक्कर, एक गंभीर 

इधर मुरैना से ही दूसरी खबर सामने आई हैजहांपोरसा बाईपास रोड के पास क्रिकेट खेल रहे दो युवकों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घायल युवक का नाम संजय है। बताया जा रहा है कि बॉल को कैच लेने के दौरान दोनों युवक आपस में टकरा गए। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि दोनों युवक घायल हो गए. इसमें एक को गंभीर चोट आई है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment