MP : पार्षद सहित 20 लोगों पर FIR, जानिए क्या है पूरा मामला ?

इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में निर्दलीय पार्षद (independent councilor) सहित 20 पर एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। दरअसल, जिले के खानशाहवाली (Khanshahwali) क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर चक्काजाम किया था। जलसंकट को लेकर पार्षद सहित वार्डवासी धरने पर बैठे थे। जिससे जाम लग गया था।

मंगलवार को खंडवा के खानशाहवली क्षेत्र में पार्षद मोहम्मद शब्बीर कादरी के साथ वार्ड वासियों ने जल संकट की समस्या को लेकर चक्का जाम कर दिया था। जिसके बाद मेन रोड पर जाम की स्थितियां निर्मित हो गई थी। सूचना मिलते ही मोघट थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पार्षद सहित वार्ड वासियों को समझाइश देकर रोड से हटवाकर आवागमन शुरू करवाया।

पानी बन रहा कैंसर की वजह! जल शक्ति मंत्रालय की रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे, लोगों का दावा- बीते 10 साल में 50 से अधिक मौत, CMHO बोले- पानी का होगा परीक्षण

इस मामले में अब मोघट थाना पुलिस ने वार्ड पार्षद मोहम्मद शब्बीर कादरी सहित लगभग 20 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है। सिटी एसपी पूनमचंद्र यादव ने बताया कि खानशाहवाली पार्षद और क्षेत्र के अन्य लोगों ने रोड पर चक्का जाम कर मार्ग को अवरुद्ध किया था। जिसके बाद मोघट थाने में पार्षद सहित 15-20 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment