MP में कब थमेगा रिश्वतखोरी का खेल: लोकायुक्त ने इंजीनियर को 20 हजार रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, बिल पास करने के लिए मांगी थी घूस

अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में खुलेआम रिश्वतखोरी का खेल जारी है। ताजा मामला उज्जैन (Ujjain) के खाचरौद से सामने आया है। यहां लोकायुक्त (Lokayukta) ने एक इंजीनियर को 20 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। आरोपी इंजीनियर ने बिल पास करने के लिए फरियादी से रिश्वत मांगी थी।

Read More: MP; BJP के पूर्व विधायक की संदिग्ध मौत: शरीर में मिले गोली लगने के निशान, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी

यह कार्रवाई उज्जैन लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा के निर्देशन में निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव, दीपक सेजवार की टीम ने की है। लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि आवेदक दिलीप सोनार्थी ने ग्राम पंचायत नंदवासला तहसील खाचरोद में विधायक निधि से सीमेंट कंक्रीट का कार्य कराया था। जिसका 120000 रुपए का बिल अटका हुआ था। बिल पास करने के लिए उपयंत्री सोनू साहू फरियादी से 20,000 रुपए रिश्वत मांग रहा था।

Read More: मैहर में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप: दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, CM शिवराज बोले- घटना से व्यथित, कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कमलनाथ ने सरकार को घेरा

आवेदक दिलीप सुनार्थी परेशान होकर इसकी शिकायत लोकायुक्त में कर दी। शिकायत का सत्यापन करने के बाद लोकायुक्त टीम ने रिश्वतखोर इंजीनियर को आज फरियादी से 20 हजार घूस लेते हुए कार्यालय में ही दबोच लिया। इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। फिलहाल टीम आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: MP News: पूर्व सरपंच की जूतों से पिटाई, इधर पति पत्नी का बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment