MP में दिनदहाड़े लूट से सनसनी: गल्ला व्यापारी के घर से लाखों के जेवर और नगदी लूटकर फरार हुए बदमाश

अनिल मालवीय, इछावर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के इछावर में दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी के घर से लाखों की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महेश्वरी कॉलोनी में चोरों ने एक चोरी की भी बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जहां नगर के प्रसिद्ध गल्ला व्यापारी हरि टूवानी के घर लाखो रुपए के कीमती जेवरात सहित हजारों रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोर इतने शातिर थे की चंद मिनटों में ही लाखों रुपए की इस घटना को अंजाम दे गए। 

मुस्लिम युवक ने दी महाकाल सवारी नहीं निकालने देने की चुनौती, VIDEO: कहा- अगले सोमवार को सवारी निकाल कर दिखाओ, धरने का नेतृत्व कर रही कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने झाड़ा पल्ला

हालांकि सीसीटीवी फुटेज में चोरों की तस्वीरें दिखाई दे रही है जिनके आधार पर पुलिस चोरों की खोज में लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार हरी टूवानी अपने नए घर में ताला लगाकर नादान रोड स्थित अपने पुराने घर परिवार के साथ गए थे और घर सुना था।  इसी का फायदा चोरों ने उठाया और मेन गेट का ताला तोड़कर घर में घुस गए। जहां बेडरूम में रखे अलमारी और गल्ला का ताला तोड़ चोरों द्वारा करीब 15 तोला सोने के जेवरात और लगभग बीस हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर रफूचक्कर हो गए। 

MP: अतिक्रमणकारियों के हौसले बुलंद, दबंगई से कर जमीन पर कब्जा, पीड़ित पक्ष परेशान, प्रशासन मौन

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने सीसीटीवी फुटेज देखी और बताया कि फुटेज में 5 लोग संदिग्ध अवस्था में नजर आ रहे हैं। जिसमें से दो रास्तों पर दो लोगों द्वारा निगरानी रखी गई और एक लड़का घर के बाहर खड़ा रहा। जबकि 2 लड़कों ने घर में प्रवेश किया घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाई।  डॉग एक्सपर्ट और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की मदद भी पुलिस द्वारा ली जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment