MP में बड़ा हादसाः पिकनिक मनाने गए 6 दोस्तों में 3 नदी में बहे, अभी तक नहीं मिला कोई सुराग, रेस्क्यू जारी

अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में बड़ा हादसा हो गया। पिकनिक मनाने गए छह दोस्तों में तीन दोस्त नदी के तेज बहाव में बह गए। तीनों का अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। हादसे के 16 घंटे बीत जाने के बाद भी नदी के तेज बहाव में बहे 3 युवकों की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। बीते 16 घंटे से रेस्क्यू जारी है।

घटना की जानकारी मिलते ही विधायक शरद कोल भी मौके पर पहुंचे। बहे युवकों की खोज खबर के लिए नदी के किनारे लोगों की भारी भीड़ एकत्र है। पुलिस व गोताखोर की टीम पिछले 16 घंटे से नदी में बहे युवकों का तलाश कर रही है। बनास नदी में पिकनिक मनाने गए 6 दोस्त अचानक नदी में आई बाढ़ के चलते पानी बह गए थे। नदी के तेज बहाव में फंसे 3 युवक किसी तरह सुरक्षित बाहर निकले थे। पानी के तेज बहाव में अभी भी शुभम चतुर्वेदी, अंकुश तिवारी और प्रयांशू तिवारी लापता है।गोताखोर व ब्यौहारी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा सर्चिंग की जा रही है। घटना ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बनास नदी की है।

Read more: MP मॉर्निंग न्यूजः गृहमंत्री अमित शाह का आज इंदौर दौरा, कमलनाथ-दिग्विजय इंदौर रुद्राभिषेक में होंगे शामिल, अखिलेश यादव का एमपी दौरा स्थगित

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment