MP Road Accident: ट्रॉला ने बाइक सवार 3 लोगों को रौंदा, 2 की मौत, एक की हालत नाजुक

मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। एक तेज रफ्तार ट्रॉला ने बाइक सवार 3 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

CM visit to Delhi: अचानक दिल्ली पहुंचे CM शिवराज सिंह चौहान, रात में ही लौट आएंगे वापस

हादसा मुरैना के नेशनल हाईवे क्रमांक 44 पर हुआ है। तीनों व्यक्ति बाइक से धौलपुर की तरफ जा रहे थे, तभी सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सिकरौदा की बड़ी नहर के पास ट्रॉला ने उनको रौंद दिया। घटना में दो लोगों ने ऑन-द-स्पॉट दम तोड़ दिया। वहीं एक घायल हो गया।

MP News: IPS पुरुषोत्तम शर्मा को VRS नहीं देने पर सरकार को नोटिस, हाईकोर्ट ने जवाब के लिए 21 अगस्त तक का दिया समय

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी में रखवाया गया है। कल पीएम होगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

इंदौर में कन्हैया कुमार के साथ मंच साझा करेंगे कमलनाथ: नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, बोले- एक तरफ राष्ट्र को जोड़ने वाले अमित शाह आ रहे हैं, दूसरी तरफ राष्ट्र को तोड़ने वाले आ रहे

‘कांग्रेस से BJP में आए नेताओं का कोई वजूद नहीं: महाराज साहब-महाराज साहब सब उसी में लगे हैं’, BJP के पूर्व MLA का VIDEO वायरल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment