Mugdha Godse Birthday Special Struggle Career Films Modeling Love Life Rahul Dev Unknown Facts

Mugdha Godse Unknown Facts: 26 जुलाई 1986 के दिन पुणे में जन्मी मुग्धा गोडसे भले ही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लेकिन एक दौर ऐसा भी रहा, जब उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा. उनकी जिंदगी में ऐसा दौर भी रहा, जब वह दिनभर में सिर्फ 100 रुपये कमा पाती थीं, लेकिन आज करोड़ों की मालकिन हैं. बर्थडे स्पेशल में हम आपको मुग्धा गोडसे की जिंदगी के संघर्ष से रूबरू करा रहे हैं.

पेट्रोल पंप पर काम करती थीं मुग्धा

अदाकारी के साथ-साथ अपनी बेपनाह खूबसूरती के लिए चर्चा में रहने वाली मुग्धा गोडसे ने जिंदगी में मुकाम हासिल करने के लिए काफी संघर्ष किया. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि करियर के शुरुआती दिनों में वह पेट्रोल पंप पर काम करती थीं, जिसकी एवज में उन्हें रोजाना 100 रुपये मिलते थे. इसके बाद वह एक जिम में काम करने लगीं और कई स्थानीय ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया. 

इस कॉन्टेस्ट ने पलट दी किस्मत

मुग्धा की जिंदगी ने उस वक्त करवट ली, जब उन्होंने साल 2002 के दौरान ‘ग्लैडरेग्स मेगा मॉडल हंट’ जीता. इसके बाद वह लाइमलाइट में आ गईं. इसी साल उनकी झोली में बेस्ट मॉडल और मिड इंडिया में बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम का खिताब भी आया. वहीं, साल 2004 के दौरान मुग्धा फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में सेमी-फाइनलिस्ट भी रहीं. 

बॉलीवुड में ऐसा रहा मुग्धा का सफर

साल 2008 के दौरान मुग्धा ने मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा सरीखी अदाकाराओं से सजी इस फिल्म में मुग्धा के अभिनय को काफी पसंद किया गया. इसके बाद मुग्धा गोडसे ‘ऑल द बेस्ट’, ‘जेल’, ‘हेल्प’, ‘हीरोइन’ आदि फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखाती नजर आईं. अपनी काबिलियत के दम पर मुग्धा गोडसे अब करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं.

चर्चा में रहती है निजी जिंदगी

गौरतलब है कि अपनी एक्टिंग के अलावा मुग्धा गोडसे अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. दरअसल, वह कई साल से एक्टर राहुल देव को डेट कर रही हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बातें करते हैं. वहीं, बॉलीवुड की पार्टियों और इवेंट्स में एक साथ शामिल होते हैं. बता दें कि राहुल और मुग्धा की उम्र में 14 साल का अंतर है, लेकिन दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं. 

Mukesh Unknown Facts: एक्टर बनने की ख्वाहिश रखते थे सिंगर मुकेश, ‘पहली नजर’ से जला दिए थे दिल के हर अरमान

Leave a Comment