Nei Bhatt Revealed He Did Not Sign Any Project After Leaving Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Show | ‘गुम है…’ शो को छोड़ने के बाद Neil Bhatt ने क्या कोई नया प्रोजेक्ट किया है साइन? एक्टर बोले

Neil Bhatt On New Projects: ‘गुम है किसी के प्यार में’ में विराट चव्हाण के किरदार से नील भट्ट ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की और घर-घर पहचान बनाई. हालांकि शो में 20 साल का लीप लिया गया था इस वजह से नील भट्ट ने फैमिली ड्रामा को अलविदा कह दिया था. ढाई साल तक एक डेली सोप की शूटिंग करने के बाद, नील अब काम पर कमबैक करने से पहले एक छोटा ब्रेक लेना चाहते हैं. एक्टर ने एक इंटरव्य में अपने फ्यूचर प्लान का खुलासा किया है.

क्या नील भट्ट ने नए प्रोजेक्ट साइन किए हैं?
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक नील भट्ट ने खुलासा किया हैं कि उन्होंने अभी तक कुछ साइन नहीं किया है. एक्टर ने कहा कि मैं थोड़ा ट्रैवल करना चाहता हूं और नए एक्सपीरियंस हासिल करना चाहता हूं. नील ने कहा कि लगभग 15 सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा रहने के बाद उन्होंने अब सीख लिया है कि अपने पिछले शो की सफलता से भविष्य की रणनीति निर्धारित न करें.

नील एक एक्टर के रूप में आगे बढ़ना पसंद करते हैं
इसके अलावा, एक आजमाए हुए फॉर्मूले पर टिके रहने के बजाय नील एक एक्टर के रूप में आगे बढ़ना पसंद करते हैं.नील कहते हैं, ”मैं अलग तरह के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर एक आर्टिस्ट के रूप में डेवलेप होना चाहता हूं.कुछ काम कर सकते हैं. कुछ नहीं, लेकिन यह मेरे एक्टिंग का क्राइटेरिया नहीं है. मैं यह उम्मीद करके कोई नया प्रोजेक्ट नहीं लेता कि यह पिछले प्रोजेक्ट जितना अच्छा होगा. मैं इसमें इंटरफेयर करने की कोशिश किए बिना शो को अपनी खुद की जर्नी करने देना पसंद करूंगा. यही वजह है कि मैं इतने लंबे समय तक खुद को बनाए रखने में सक्षम हूं.

हर नए शो के साथ सफलता की नई कहानी बनाना चाहते हैं नील
नील आगे कहते हैं कि मैं अपने अगले प्रोजेक्ट के साथ सक्सेस को दोबारा हासिल करने में विश्वास नहीं रखता क्योंकि तब मैं खुद को लिमिटेड कर रहा होता हूं. मैं हर नए शो के साथ सफलता की एक नई कहानी बनाना चाहता हूं.वह आगे कहते हैं, “मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि एक बार जब मेरा प्रोजेक्ट खत्म हो जाता है, तो मैं फिर से काम की तलाश में रहने वाला एक्टर बन जाता हूं. मैं अपने पिछले शो का कोई बोझ नहीं उठाना चाहता.

ये भी पढ़ें Deepika Singh Birthday: डायरेक्टर पर दिल हारीं तो को-स्टार को जड़ा थप्पड़, पढ़ें ‘दीया और बाती हम’ की संध्या बींदणी के किस्से

Leave a Comment