Odi World Cup 2023 India Vs Pakistan Match Likely Rescheduled Due To Navratri

India vs Pakistan 2023 ODI World Cup Match Likely to be Rescheduled: क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुंभ यानी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में खेला जाना है. क्रिकेट के इस सबसे बड़े महासंग्राम का आगाज़ 5 अक्टूबर से होना है. वहीं टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच यानी भारत-पाक मुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाना है, लेकिन अब इसकी तारीख में बदलाव हो सकता है. इसे लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. 

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारत और पाकिस्तान के मैच की तारीख में बदलाव किया जा सकता है. रिपोर्ट में बताया गया है कि बीसीसीआई के एक अधिकारी ने उन्हें बताया है कि सुरक्षा के नजरिए से इस मैच की तारीख में बदलाव किया जा सकता है. 

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि  सुरक्षा एजेंसियों ने बताया है कि भारत और पाकिस्तान जैसे हाई प्रोफाइल मैच, जिसमें लाखों दर्शक स्टेडियम आते हैं, ऐसे में सुरक्षा के लिए भारी मात्रा में एजेंसियाों और पुलिस की आवश्यकता होगी, लेकिन उस दौरान सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस नवरात्री के इंतजामों में लगी होंगी. 

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने 2023 वनडे वर्ल्ड कप के मैचों को होस्ट करने वाले राज्य संघो को लेटर लिखकर 27 जुलाई को होने वाली मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए कहा है. इस मीटिंग में बोर्ड सदस्यों को अहमदाबाद में सुरक्षा इंतजामों के बारे में बता सकता है. साथ ही भारत और पाकिस्तान के मैच की नई तारीख भी तय की जा सकती है. 

अगर बदली मैच की तारीख तो फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत और पाकिस्तान के मैच की वजह से अहमदाबाद में कई होटेल्स बुक हो चुके हैं. रिपोर्ट में यहां तक दावा किया गया था कि मैच के आस-पास की तारीख पर होटक का रेट कई गुना तक बढ़ा दिया गया है. वहीं फ्लाइट किराए में भी बढ़ोतरी की खबर सामने आई थी. ऐसे में अब अगर भारत-पाक मैच की तारीख में बदलाव होता है तो फैंस को तगड़ा झटका लगेगा. 

ये भी पढ़ें…

युवराज सिंह की मां को ब्लैकमेल कर मांगे 40 लाख रुपये, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Leave a Comment