Raghav Chadha Revealed His Life Changed After Engagement With Parineeti Chopra People Do Not Tease Him Now | Parineeti Chopra से सगाई के बाद  Raghav Chadha की कितनी बदली लाइफ ? आप नेता बोले

 Raghav Chadha On Parineeti Chopra:  बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा काफी समय से सुर्खियों में छाए हुए हैं. कपल ने 13 मई 2023 को दिल्ली में सगाई की थी. वहीं अब फैंस इस प्यारी सी जोड़ी की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल तो परिणीति और राघव अपनी लाइफ का सबसे खूबसूरत फेज एंजॉय कर रहे हैं. शादी से पहले ये एक-दूसरे के साथ मस्ती भरे पल भी बिता रहे हैं. इन सबसे बीच आप नेता राघव चड्ढा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि परिणीति से सगाई करने के बाद उनकी लाइफ कैसे बदल गई.

परिणीति से सगाई के बाद कितनी बदली राघव चड्ढा की लाइफ
द क्विंट को दिए एक इंटरव्यू में  आम आदमी पार्टी के नेता  राघव चड्ढा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी सगाई के बारे में बात की. इस दौरान पॉलिटिशियन ने ये भी खुलासा किया कि परिणीति से सगाई करने के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आया. उन्होंने बताया कि परिणीति से इंगेजमेंट करने के बाद से उनके दोस्त और सहकर्मी उन्हें थोड़ा कम चिढ़ाते हैं.

जल्द शादी करने वाल हैं राघव
राघव ने कहा, “ठीक है, मुझे लगता है कि हमें इस बातचीत को राजनीतिक गठबंधनों तक ही सीमित रखना चाहिए न कि पर्सनल गठबंधनों तक. लेकिन हां,यकीनन मेरे सहयोगी, पार्टी को-वर्कर्स और मेरे सीनियर अब मुझे थोड़ा कम चिढ़ाते हैं. पहले वे मुझे शादी करने के लिए कहते थे, अब वे मुझे थोड़ा कम चिढ़ाते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि मैं जल्द ही शादी कर रहा हूं. अब इससे ज्यादा तो आपको जानकारी नहीं मिलेगी क्योंकि अगर हम यहां पार्टी के बारे में बात करें तो वो ज्यादा बेहतर होगा.”

कब है राघव-परिणीति की शादी?
राघव और परिणीति टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. वहीं इस कपल की शादी की बारें में बता करें तो खबरें हैं कि ये जोड़ी अक्टूबर में शादी करने की प्लानिंग कर रही है. हाल ही में खबरें आई थी कि कपल ने गुरुग्राम में रिसेप्शन की तैयारी की है. हालांकि अभी तक परिणीति और राघव की तरफ से उनकी शादी को लेकर  कुछ भी ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें:-Bollywood Kissa: नसीरुद्दीन शाह ने राजेश खन्ना को बोला था ‘घटिया एक्टर’…सलीम-जावेद ने इस अंदाज में लगाई थी फटकार

 

Leave a Comment