Rahul Dravid Reaction On Shubman Gill IND Vs WI Latest Sports News | IND Vs WI: शुभमन गिल के खराब फॉर्म पर राहुल द्रविड़ का बयान, कहा

Rahul Dravid On Shubman Gill: भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ बारबाडोस वनडे मैच में हार का सामना करना पड़ा. इस तरह 3 वनडे मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है. दरअसल, रोहित शर्मा और विराट कोहली बारबाडोस वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. भारतीय टीम मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा और विराट कोहली की जगह संजू सैमसन और अक्षर पटेल को आजमाया, लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने निराश किया. वहीं, ओपनर शुभमन गिल का खराब फॉर्म लगातार परेशानी का सबब बना हुआ है.

शुभमन गिल के लगातार फ्लॉप होने पर राहुल द्रविड़ ने क्या कहा?

बहरहाल, अब भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने शुभमन गिल के लगातार फ्लॉप होने पर बयान दिया है. दरअसल, भारतीय कोच ने शुभमन गिल का बचाव किया है. राहुल द्रविड़ ने कहा कि शुभमन गिल की फॉर्म को लेकर बिल्कुल चिंतित नहीं हू, वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. वह नेट्स में अच्छे दिख रहे हैं. साथ ही उन्होंन कहा कि आप किसी खिलाड़ी की हर दूसरे मुकाबले के बाद आलोचना नहीं कर सकते हैं.

वेस्टइंडीज में बल्लेबाजी करना आसान नहीं- राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ ने कहा कि वेस्टइंडीज में बल्लेबाजी करना आसान नहीं है, यहां बल्लेबाजों के मुताबिक हालात नहीं है. भारतीय कोच ने कहा कि शुभमन गिल हमारे लिए टेस्ट और वनडे मैचों के अलावा टी20 फॉर्मेट में बेहद अहम खिलाड़ी हैं. गौरतलब है कि शुभमन गिल वेस्टइंडीज दौरे पर लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं. इस खिलाड़ी ने 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में निराश किया. वहीं, अब 3 वनडे मैचों की सीरीज के पहले 2 मुकाबलों में कुछ खास नहीं कर पाए. जिसके बाद लगातार शुभमन गिल आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

Asian Games: रिंकू सिंह को क्यों मिली एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया में जगह? बताई वजह

IND vs WI: कपिल देव के बाद वेंकटेश प्रसाद ने निकाली भड़ास, कहा- हम पैसे और पावर के बावजूद…

Leave a Comment