Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Alia Bhatt Called Manisha Rani Bigg Boss OTT 2 Queen Rani Not Pooja Bhatt And Elvish Yadav As Rocky

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंची थीं. जहां उनसे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’  (Bigg Boss OTT 2) को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि उन्हें शो में सबसे ज्यादा पसंद कौन हैं और कौन घर के ‘रॉकी और रानी’ हैं.  

आलिया ने बताया मनीषा को बिग बॉस की रानी
चंडीगढ़ में फिल्म प्रमोट करने पहुंचीं आलिया भट्ट ने बताया कि, घर में एल्विश यादव में मुझे रॉकी वाली पर्सनैलिटी लगती है, एल्विश मुझे बहुत शरारती लगते हैं. जैसा उनका अंदाज़ है, जैसा वो बोलता है, ये बहुत मनोरंजक है. वो बहुत मज़ाकिया हैं. मैं उसे बहुत पसंद करती हूं…” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने शो में रानी कौन है इसका भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि, मनीषा रानी को शो की रानी कहा जा सकता है आखिर उनके नाम में भी रानी है और मुझे मनीषा भी काफी ज्यादा पसंद हैं.

पूजा भट्ट को लेकर आलिया ने कही ये बात
वहीं जब आलिया को ये एहसास हुआ कि उन्होंने अपनी बहन पूजा भट्ट का नाम नहीं लिया है, तो बात को संभालते हुए आलिया कहती हैं कि, ‘लेकिन मुझे रानी के लिए अपनी बहन का नाम लेना चाहिए, क्योंकि वो हमारे घर की रानी हैं..’ इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

28 जुलाई को रिलीज होगी आलिया-रणवीर की फिल्म
बता दें, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ कल यानि 28 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म के जरिए सात साल बाद करण जोहर डायरेक्शन में लौटे हैं. फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी जैसे कई दिग्गज सितारे भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 से पहले देख लें Gadar: Ek Prem Katha, जानिए किस OTT पर स्ट्रीम हो रही है Sunny Deol और Amisha Patel की हिट फिल्म

यह भी पढ़ें-

संजय लीला भंसाली से बुरी तरह चिढ़ती हैं करीना कपूर, बोलीं- ‘काम नहीं होगा तब भी उनके साथ नहीं काम नहीं करूंगी’

 

Leave a Comment