Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection Day 1 Alia Bhatt Ranveer Singh Karan Johar Movie

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani BO Collection Day 1: हॉलीवुड फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’, ‘ओपेनहाइमर’ और ‘बार्बी’ के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन के बीच बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) की साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी एक बार फिर नजर आई है. इससे पहले ये दोनों ‘गली बॉय’ में भी नजर आए थे. फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन कितने  करोड़ की कमाई की है?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने पहले दिन कितनी कमाई की?
करण जौहर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से सात साल बाद डायरेक्शन में कमबैक किया है. ऐसे में इस फिल्म से उम्मीदें काफी ज्यादा हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर पहले से ही काफी बज था. अब जब ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फाइनली सिनेमाघरों में पहुंच गई है तो इसे देखने के लिए पहले दिन दर्शकों की भीड़ उमड़ी. इसी के साथ फिल्म की शुरुआत ठीक रही है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने अपने ओपनिंग डे पर डबल डिजिट में कमाई की है. दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ने 11.50 करोड़ का कारोबार किया है. हालांकि ऑफिशियल नंबर्स आने पर इनमें थोड़ा बहुत हेर-फेर भी हो सकता है.

फिल्म के वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद
160 करोड़ के बजट में बनी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने अपने ओपनिंग डे पर ठीक कमाई की है लेकिन ये उम्मीद के मुताबिक नहीं है. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म शनिवार और रविवार की छुट्टी पर शानदार कलेक्शन कर सकती है. फिलहाल देखे वाली बात होगी कि वीकेंड पर फिल्म का रिजल्ट कैसा रहता है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्टार कास्ट और कहानी
‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन ने भी अहम रोल प्ले किया है. फिल्म को देश भर में 32 सौ से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

फिल्म की कहानी की बात करें तो एक ऐसे कपल की कहानी है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग-अलग है लेकिन ये प्यार में पड़ जाते हैं. हालांकि शादी करने के लिए इन्हें कई पापड़ बेलने पड़ते हैं. फिल्म में ज रणवीर सिंह ने एक तेज तर्रार पंजाबी लड़के रॉकी रंधावा की भूमिका निभाई है. वहीं आलिया भट्ट एक बंगाली टीवी पत्रकार रानी चटर्जी की भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें:-राजकुमार राव के गन्स एंड गुलाब्स के फर्स्ट वीडियो लुक ने मचाया तहलका, दर्शकों को दिलाई 90 के दशक की याद

Leave a Comment