Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Recovered Almost Its Budget Alia Bhatt Ranveer Singh Movie Advance Booking Starts Slow

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का ट्रेलर और प्रोमो जब से रिलीद हुए हैं फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट लोगों में काफी बढ़ गई है. इस हाई बजट की फिल्म का करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से लंबे समय के बाद करण जौहर ने डायरेक्शन में कदम रखा है. उन्होंने आखिरी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल डायरेक्ट की थी. अब करण की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. इस हाई बजट की फिल्म ने अपना बजट रिकवर कर लिया है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टोटल बजट 178 करोड़ है. जिसमें से 160 करोड़ फिल्म के प्रोडक्शन पर करण जौहर ने खर्च किया है वहीं 18 करोड़ फिल्म के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया गया है. जिसके बाद टोटल बजट 178 करोड़ हो गया है. इसमें से फिल्म प्रोडक्शन का बजट रिकवर कर चुकी है.

कमा लिए इतने करोड़
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने रिलीज से पहले ही अच्छा खासा बिजनेस कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेजन प्राइम ने फिल्म के डिजिटल राइट्स 80 करोड़ में खरीदे हैं. फिल्म के म्यूजिक राइट्स 30 करोड़ में बिके हैं और सेटेलाइट राइट्स को 50 करोड़ में बेचा गया है. इन तीनों से टोटल रिकवरी 160 करोड़ हो चुकी है. अब बस प्रमोशन के 18 करोड़ का कलेक्शन फिल्म को करना है जो आसानी से हो सकता है.

एडवांस बुकिंग है सुस्त
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. सोमवार से ये बुकिंग शुरू हुई है. रिपोर्ट्स की माने तो एडवांस बुकिंग से फिल्म ने अभी तक 75 लाख तक की ही कमाई की है. हालांकि जैसे-जैसे फिल्म की तारीख नजदीक आएगी ये बुकिंग रफ्तार पकड़ लेगी. अब देखना होगा फिल्म पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन कर पाती है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो इस फिल्म में आलिया और रणवीर के साथ शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें: Deepika Singh Birthday: डायरेक्टर पर दिल हारीं तो को-स्टार को जड़ा थप्पड़, पढ़ें ‘दीया और बाती हम’ की संध्या बींदणी के किस्से

Leave a Comment