Rohit Sharma Yuzvendra Chahal In Dugout Funny Banter India Vs West Indies Bridgetown Barbados

India vs Westindies Rohit sharma Yuzvendra Chahal: भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद टीम इंडिया की काफी किरकिरी हुई. इस मुकाबले से जुड़ा एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है. इसमें रोहित शर्मा डगआउट में युजवेंद्र चहल को मजाकिया अंदाज में पीटते हुए दिख रहे हैं. चहले के ठीक पास विराट कोहली और जयदेव उनादकट भी बैठे हैं. यह मामला देखकर कोहली हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल कोहली और रोहित वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में नहीं खेले थे. वहीं युजवेंद्र चहल भी प्लेइंग इलेवन से बाहर थे. मुकाबले के दौरान कोहली-रोहित और चहल डगआउट में बैठे थे. कोहली के साथ उनादकट भी थी. इस दौरान रोहित ने मजाकिया अंदाज में चहल की पिटाई कर दी. यह देख कोहली हंसने भी लगे. रोहित और चहल की काफी अच्छी दोस्ती है. चहल काफी मजाकिया इंसान हैं. उनका यह मजाकिया अंदाज कई बार देखा जा चुका है.

गौरतलब है कि भारत को दूसरे वनडे में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया पहले बैटिंग करते हुए 181 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई. इसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 4 विकेट के नुकसान के साथ 36.4 ओवरों में मैच जीत गई. भारत के लिए ईशान किशन ने अर्धशतक लगाया. उन्होंने 55 रनों की पारी खेली. जबकि शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट झटके. उन्होंने 8 ओवरों में 42 रन दिए. कुलदीप यादव ने एक विकेट लिया. 

भारत ने पहले वनडे में 5 विकेट  से जीत दर्ज की थी. लेकिन इस मैच में भी भारतीय बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके थे. अब तीन मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है. भारत-वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का आकिरी मैच 1 अगस्त को त्रिनिदाद में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें : Asian Games: रिंकू सिंह को क्यों मिली एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया में जगह? बताई वजह

Leave a Comment