Rohit Sharma’s Hair Fall Indian Cricket Team Captain Loosing Hairs Rapidly Photos On Social Media Getting Viral

Rohit Sharma’s Hair Fall: भारतीय टीम इन दिनों रोहित शर्मा की कप्तानी में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे सीरीज़ खेल रही है. टीम इंडिया सीरीज़ का पहला मैच जीत चुकी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर कप्तान रोहित शर्मा की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके बाल काफी गायब दिख रहे हैं. तस्वीरों को देख लग रहा है कि तेज़ी के साथ रोहित शर्मा का हेयर फॉल हो रहा है. 

फैंस सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की तस्वीरों के साथ मीम्स बना रहे हैं और साथ ही उन्हें हेयर ट्रांसप्लांट की सलाह देते हुए भी दिख रहे हैं. ऐसा किसी क्रिकेटर के साथ पहली बार नहीं हुआ है कि जब क्रिकेटिंग करियर के दौरान उसे हेयरफॉल का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे कई खिलाड़ी गुज़रे हैं. 

लिस्ट में साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स भी शामिल हैं. शानदार बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स भी अपने करियर के दौरान हेयरफॉल का शिकार हुए थे. वहीं कुछ लोग ऐसा भी कहते हुए दिख रहे हैं कि कप्तानी चिंता के चलते रोहित शर्मा के बाल उड़ रहे हैं. 

रवींद्र जडेजा दे चुके हैं बाल लगवाने की सलाह 

बता दें कि स्टार भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी रोहित शर्मा को बाल लगवाने की सलाह दे चुके हैं. दरअसल कुछ वक़्त पहले रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर वाइफ रितिका के साथ तस्वीर शेयर की थी. जडेजा ने भारतीय कप्तान की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, “बाल लगाने पड़ेंगे.”


वनडे सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना चुकी है इंडिया

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज़ के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज़ में टीम इंडिया पहला मैच जीतकर 1-0 से बढ़त बना चुकी है. पहला मैच बारबाडोस में खेला गया था. वहीं दूसरा मैच भी यहीं खेला जाएगा. भारतीय टीम ने पहले मैच में 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी. वनडे से पहले खेली गई टेस्ट सीरीज़ में भी टीम इंडिया ने 1-0 से जीत दर्ज की थी. 

 

ये भी पढ़ें…

यूसुफ पठान का जलवा 40 की उम्र में भी कायम, 9 छक्कों समेत 26 गेंद में ही 80 रन जड़े

Leave a Comment