Saba Khan Birthday Special Struggle Career Serials Modeling Bigg Boss Umar Riaz Unknown Facts

Saba Khan Unknown Facts: 26 जुलाई 1990 के दिन राजस्थान के जयपुर में जन्मी सबा खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह बचपन से ही ग्लैमर की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने अपनी अच्छी-खासी नौकरी तक कुर्बान कर दी थी. बर्थडे स्पेशल में हम आपको सबा खान की जिंदगी से रूबरू करा रहे हैं. 

जयपुर में ही हुई सबा की पढ़ाई

बता दें कि पिंक सिटी जयपुर में ही सबा खान ने अपनी शुरुआती पढ़ाई-लिखाई पूरी की. इसके बाद उन्होंने ग्रैजुएशन किया और होटल इंडस्ट्री में बतौर फ्रंट डेस्क ऑफिसर जॉब करने लगीं. हालांकि, उनकी दिली तमन्ना ग्लैमर की दुनिया में नाम कमाने की थी. इसके लिए वह मॉडलिंग की दुनिया में भी कदम बढ़ाने के लिए तैयार रहती थीं. गौरतलब है कि सबा के चार भाई-बहन हैं, जिनमें भाई फैजान खान और तीन बहनें सोमी खान, सना खान व जरीन खान हैं. सोमी खान सेल्स एंड मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव हैं, जकि सना खान बैंकर हैं.

बिग बॉस के लिए छोड़ दी थी नौकरी

सबा के दिल-ओ-दिमाग पर ग्लैमर की दुनिया का नशा इस कदर चढ़ा हुआ था कि उन्होंने बिग बॉस के घर में जाने के लिए अपनी नौकरी आनन-फानन में छोड़ दी थी. बता दें कि ग्लैमर की दुनिया में जाने के लिए सबा काफी समय से हाथ-पैर मार रही थीं. हुआ यूं था कि उनकी बहन सोमी खान ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी, जिनके साथ सबा खान भी बिग बॉस के घर में नजर आई थीं. हालांकि, शो में उनका सफर ज्यादा दिन नहीं चल पाया. 

उमर रियाज संग जुड़ चुका नाम

बता दें कि सबा को अब तक भले ही ज्यादा काम न मिला हो, लेकिन उनका नाम बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रहे उमर रियाज के साथ जुड़ चुका है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उमर और सबा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने ही इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया था. वहीं, सबा ने अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती बताया था.

Mukesh Unknown Facts: एक्टर बनने की ख्वाहिश रखते थे सिंगर मुकेश, ‘पहली नजर’ से जला दिए थे दिल के हर अरमान

Leave a Comment