Sakshi Reply On Will MS Dhoni Act In Movies Now Here Know Latest Sports News

MS Dhoni In Movie: पिछले दिनों पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने वाइफ साक्षी संग मूवी प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत की. इस प्रोडक्शन हाउस का नाम धोनी इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड है. वहीं, इस प्रोडक्शन हाउस की पहली मूवी का नाम ‘LGM’ है. शुक्रवार को धोनी इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन हाउस की पहली मूवी ‘LGM’ रिलीज होगी. लेकिन क्या आगामी दिनों में महेन्द्र सिंह धोनी फिल्मों में बतौर एक्टर दिखेंगे? इस सवाल का साक्षी धोनी ने मजेदार जवाब दिया है.

महेन्द्र सिंह धोनी बतौर एक्टर फिल्मों में काम करेंगे?

जब साक्षी धोनी से सवाल पूछा गया कि क्या महेन्द्र सिंह धोनी फिल्मों में बतौर एक्टर दिखेंगे? इस सवाल के जवाब में साक्षी धोनी ने कहा कि मुझे उस दिन का इंतजार है. वह मेरे लिए सबसे खुशी का दिन होगा. अगर ऐसा होता है तो… साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे उस दिन का बेसब्री से इंतजार है. साक्षी धोनी आगे कहती हैं कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह जरूर ऐसा करेंगे. इसके अलावा साक्षी धोनी ने बताया कि कैसे महेन्द्र सिंह धोनी अच्छे एक्टर साबित हो सकते हैं?

‘अगर महेन्द्र सिंह धोनी के लिए मुझे फिल्म का चयन करना होगा तो…’

साक्षी धोनी ने कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी ने काफी विज्ञापनों में काम किया है. वह काफी फ्रैंडली हैं, कैमरे के सामने कोई दिक्कत नहीं है. वह जानते हैं कि एक्टिंग कैसे करनी है… उन्होंने कहा कि वह लगातार कैमरे के सामने साल 2006 से काम कर रहे हैं. साथ ही साक्षी धोनी ने कहा कि अगर महेन्द्र सिंह धोनी के लिए मुझे फिल्म का चयन करना होगा तो मैं कैप्टन कूल के लिए एक्शन मूवी का चयन करूंगी, क्योंकि वह हमेशा एक्शन में रहते हैं.

क्रिकेट इतिहास के सबसे कामयाब कप्तानों में गिने जाते हैं महेन्द्र सिंह धोनी

गौरतलब है कि महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट इतिहास के सबसे कामयाब कप्तानों में गिने जाते हैं. महेन्द्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया वनडे और टी20 वर्ल्ड कप के अलावा आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जिताया है. इसके अलावा भारतीय टीम महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में टेस्ट फॉर्मेट में नंबर-1 बनी थी. पिछले दिनों महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल खिताब अपने नाम किया. महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स रिकार्ड 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जीत चुकी है.

ये भी पढ़ें-

Abdullah Shafique: विराट कोहली को फॉलो कर बड़े खिलाड़ी बने पाक ओपनर अब्दुल्लाह शफीक! पुराना ट्वीट वायरल

MLC 2023: सुपर किंग्स और सीटल ऑर्कस के बीच खेला जाएगा पहला क्वॉलीफायर, जानें प्लेइंग इलेवन और लाइव स्ट्रीमिंग समेत पूरी डिटेल्स

Leave a Comment