Salman Khan Bigg Boss OTT 2 May Get Another Extension Show Contestants Manisha Rani Jad Hadid Avinash Sachdev Elvish Yadav Pooha Bhatt |  BB OTT2: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को मिल सकता है एक और एक्सटेंशन! जानिए

 BB OTT2: 17 जून से प्रीमियर हो रहे बिग बॉस ओटीटी 2 को काफी पसंद किया जा रहा है. इस कॉन्ट्रोवर्सियल शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 को दो हफ्ते के लिए एक्स्टेंड किया गया था. इस बीच घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई और कई कंटेस्टेंट एविक्ट भी हो गए. वहीं अब खबर आ रही है कि इस शो को एक और एक्सटेंशन मिलता सकता है. ऐस में बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 जिसने अब कंटेस्टेंट की हरकतों और उनके झगड़ों से दर्शकों की इस शो में दिलचस्पी बढ़ा दी है, वह अब उम्मीद से ज्यादा टाइम तक जारी रहेगा.

बिग बॉस ओटीटी 2 को मिला एक और एक्सटेंशन
बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 6 हफ्तों का शो था लेकिन अब इसे 2 हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है. बिग बॉस के अनऑफिशियल हैंडल से किए गए एक ट्वीट में लिखा गया, “ब्रेकिंग! बिगबॉसओटीटी2 को 2 और हफ्तों के लिए बढ़ाया गया क्योंकि यह ओटीटी सीजन ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गया और इसका कारण अच्छी कास्टिंग है!”इसमें आगे लिखा गया है, “इसका क्रेडिट इन तीन लोगों अभिषेक मल्हान, मनीषारानी और एलविश यादव को जाता है! अब क्रिएटिव टीम नए ट्विस्ट लाएगी “अगर यह सच हो जाता है, तो जो लोग रियलिटी शो से चिपके हुए हैं, वे खुशी मना सकते हैं.

 

 

टिकट टू फिनाले टास्क के लिए भिड़े ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस के घर के अंदर चल रहे गेम की बात करें तो, शो का लेटेस्ट एपिसोड टिकट टू फिनाले टास्क के लिए जिया शंकर, एल्विश यादव और बेबिका धुर्वे की एक-दूसरे के खिलाफ लड़ाई पर फोकस्ड था. इस दौरान अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव के बीच काफी झगड़ा भी हुआ. बाद में जैद और अविनाश ने अपनी टीम की महिला खिलाड़ियों के साथ ‘नौकर’ जैसा बर्ताव करने के लिए अभिषेक और एल्विश की काफी बुराई भी की. बता दें कि ये शो हर दिन जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीम होता है.

यह भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Review: एंटरटेनिंग है करण जौहर की ये फिल्म, रणवीर सिंह हैं फिल्म की जान

 

Leave a Comment