Sana Khan Post Pregnancy Diet Recommended To New Mother

Sana Khan Post Pregnancy Diet: सना खान ने 5 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था. वो इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय कर रही हैं. अब सना ने अपनी पोस्ट प्रेग्नेंसी डायट का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वो बेटे के जन्म के बाद क्या खा रही हैं. 

सना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है. इसमें उन्होंने अपनी हेल्दी और टेस्टी डिश की फोटो अपलोड की है. सना ने बताया कि वो हरीरा (Harira) खा रही है. ये डिश नई मदर्स के लिए बेहद फायदेमंद है.

उन्होंने लिखा- हरीरा हेल्थ के लिए अच्छा है. ये ड्राई फ्रूट्स के पाउडर, केसर और दूध से मिलकर बना है. पोस्ट डिलीवरी ये बहुत अच्छा है. आपके पेट को भी भरा हुआ रखता है. लैक्टेशन के लिए भी बहुत अच्छा है.

बता दें कि सना ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के बेस्ट दिनों के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि इस दौरान उनके पति ने बहुत अच्छे से केयर की थी.  

सना ने लिखा था ये

सना ने लिखा था- प्रेग्नेंसी का फेज बहुत मुश्किल था. हालांकि, कुछ मायनों में ये बहुत खास था. मेरी प्रेग्नेंसी के 8 वें महीने के आखिरी कुछ दिनों में हम यूके गए थे. पार्टनर के तौर पर हमें ये फील हुआ कि हम हर गुजरते दिन के साथ और एक-दूसरे से प्यार कर रहे हैं. एक वुमेन ये कभी नहीं भूल सकती कि उस प्रेग्नेंसी फेज में कैसे ट्रीट किया गया. अनस हमेशा मेरे और बेबी के कम्फर्ट को लेकर टेंशन में रहते थे. इस फेज में निश्चित रूप से मैंने एक अलग इंसान को देखा. हम हमेशा ही ऐसे एक-दूसरे से प्यार करते रहें.’

ये भी पढ़ें- Deepika Singh Birthday: डायरेक्टर पर दिल हारीं तो को-स्टार को जड़ा थप्पड़, पढ़ें ‘दीया और बाती हम’ की संध्या बींदणी के किस्से

Leave a Comment