Sanjay Dutt Birthday Special Love Life Affairs Girlfriends Wife Family Career Films Controversy Unknown Facts

Sanjay Dutt Unknown Facts: एक्टिंग की एबीसीडी तो उन्होंने बचपन से ही पढ़नी शुरू कर दी थी, लेकिन स्टारडम ने उन्हें ऐसे रास्तों पर पहुंचा दिया, जहां वह विवादों में उलझते चले गए. हालांकि, इन तमाम मसलों के बीच चर्चा उनकी प्रेम कहानियों की ज्यादा होती है. बात हो रही है संजय दत्त की, जिन्होंने 29 जुलाई 1959 के दिन सुनील दत्त और नरगिस दत्त के घर जन्म लिया था. बर्थडे स्पेशल में हम संजय दत्त के अफेयर्स के किस्सों की हकीकत बता रहे हैं. 

क्या है 308 गर्लफ्रेंड्स की हकीकत?

1981 में फिल्म रॉकी से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले संजय दत्त ने अब तक 187 से ज्यादा मूवीज में काम किया है. इनमें हीरो से लेकर विलेन तक के किरदार शामिल हैं. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड्स होने का दावा किया जाता है, जो हकीकत है. दरअसल, संजय दत्त की जिंदगी पर संजू नाम की फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म में उन्होंने खुद ही 308 लड़कियों से उनका अफेयर होने की बात कबूली थी. 

एक साथ तीन लड़कियों के साथ रहा अफेयर

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि संजय दत्त की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी रहा, जब उनका अफेयर एक साथ तीन लड़कियों से रहा था. इसका खुलासा संजय दत्त ने खुद एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने साफ-साफ बताया था कि वह एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन कभी पकड़े नहीं गए.

जब गर्लफ्रेंड के लिए बीमार बीवी को किया इग्नोर

संजय दत्त ने 1987 के दौरान ऋचा शर्मा से शादी की थी. शादी के कुछ ही दिन बाद ऋचा को ब्रेन ट्यूमर हो गया था, जिसके इलाज के लिए वह अमेरिका चली गई थीं. उस दौरान बॉलीवुड में व्यस्त हो गए. कहा जाता है कि 1991 में साजन फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक-दूसरे के काफी करीब आ गए. जब संजय और माधुरी के अफेयर की खबरें ऋचा तक पहुंचीं तो वह इलाज छोड़कर भारत आ गईं. उस वक्त ऋचा को लेने के लिए संजय दत्त एयरपोर्ट तक नहीं गए थे. 

Made In Heaven 2 से Adipurush तक, अगस्त में ओटीटी पर धमाल मचाएंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

Leave a Comment