Sanjay Dutt Birthday When Actor Reached Rishi Kapoor House To Beat Him For His Girlfriend Tina Munim

Sanjay Dutt: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) हमेशा से अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. संजय दत्त अपने रिलेशनशिप्स के बारे में खुद बता चुके हैं. उन पर बनी फिल्म संजू में भी उनके अफेयर्स के बारे में काफी कुछ दिखाया गया था.  कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स के साथ संजय के अफेयर रहे हैं. आज संजू बाबा अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज उनके जन्मदिन पर आपको उनकी लाइफ से जुड़े ऐसे ही एक किस्से के बारे में बताते हैं जब वह अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से ऋषि कपूर को उनके घर मारने पहुंच गए थे.

ये बात तब की है जब संजय दत्त टीना मुनीम को डेट कर रहे थे. संजय दत्त और टीना ने फिल्म रॉकी में साथ में काम किया था. इस फिल्म के बाद से ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे. संजय दत्त और टीना एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए थे और अपने रिलेशनशिप के बारे में सबको बता रखा था. हालांकि ड्रग्स में संजय के डूबने के बाद दोनों अलग हो गए थे.

टीना पर शक करने लगे थे संजय दत्त
टीना मुनीम भी एक एक्ट्रेस थीं. संजय दत्त एक समय पर टीना पर शक करने लगे थे. उस समय टीना और ऋषि ने एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके थे. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा था. ऋषि और टीना की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री शानदार थी और ऑफस्क्रीन दोनों अच्छे दोस्त थे मगर संजय दत्त उनपर शक करने लगे थे.

ऋषि कपूर को मारने चले गए थे
संजय दत्त गुस्से में ऋषि कपूर को मारने के लिए उनके घर चले गए थे. इस बात का खुलासा खुद ऋषि कपूर ने अपनी बायोग्राफी में किया है. इस बारे में संजय दत्त के दोस्त गुलशन ग्रोवर ने भी किया था. उन्होंने बताया था कि संजू को लगने लगा था कि चिंटू जी और टीना मुनीम का अफेयर चल रहा है. एक दिन संजू ने मुझे चिंटू जी के घर जाने के लिए कहा क्योंकि वो उन्हें मारना चाहते थे. हम वहां गए भी थे लेकिन वहां उनकी मंगेतर नीतू कपूर वहां थी जिन्होंने बताया कि ऐसा कुछ नहीं है. मैं और चिंटू जी शादी करने वाले हैं. इसके बाद संजू समझ गए और वहां से चले गए.
 

ये भी पढ़ें: Box Office पर कैसा रहा है रणवीर सिंह की फिल्मों के ओपनिंग डे का रिपोर्ट कार्ड? जानिए- एक्टर की सभी मूवीज का पहले दिन का कलेक्शन

Leave a Comment