Sanju Samson Not Picked For Playing 11 India Vs West Indies 1st ODI Barbados

Sanju Samson India vs West Indies 1st ODI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच बारबाडोस में खेला जा रहा है. इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. भारत ने संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर से शामिल नहीं किया है. सैमसन की लंबे वक्त के बाद टीम में वापसी हुई है. लेकिन वे प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना सके. सैमसन के फैंस ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर गुस्सा जाहिर किया. संजू के फैंस ने राजनीति का भी आरोप लगाया है. 

सैमसन ने भारत के लिए जुलाई 2021 में वनडे डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने सिर्फ 11 वनडे मैच खेले. संजू ने जुलाई 2015 में टीम इंडिया के लिए टी20 डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने सिर्फ 17 मैचों में ही खेलने का मौका मिला. संजू का इंडियन प्रीमियर लीग और घरेलू मैचों में अच्छा प्रदर्शन रहा है. वे विकेटकीपिंग में भी अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं. लेकिन इसके बावजूद सैमसन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की पहली पसंद नहीं है. उनकी जगह ईशान किशन को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में जगह मिली है.

सैमसन के फैंस ने ट्विटर पर रिएक्शन दिया है. फैंस का कहना है कि सैमसन के साथ राजनीति की जा रही है. गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. इसका पहला मैच बारबाडोस में आयोजित हो रहा है. इसके बाद दूसरा वनडे 29 जुलाई और तीसरा वनडे 1 अगस्त को त्रिनिदाद में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें : Mukesh Kumar ODI Debut: टीम इंडिया के लिए डेब्यू मैच खेलेंगे मुकेश कुमार, वेस्टइंडीज के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में मिली जगह

Leave a Comment