Satyaprem Ki Katha Box Office World Wide Gross Collection 125 Crores Know Indian Box Office Collection Day 27

Satyaprem Ki Katha World Wide Collection: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को देश ही नहीं दुनिया भर में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. बॉक्स ऑफिस नंबर इसका सबूत हैं. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को सभी एज ग्रुप के लोगों ने पसंद किया. इसी के साथ इस फिल्म ने अच्छी-खासी कमाई भी कर ली है. चलिए यहां जानते हैं सत्यप्रेम की कथा का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कितना हो गया है.

सत्यप्रेम की कथा’ ने ग्लोबली अब तक कितना किया कारोबार
ऑडियंस के प्यार और ‘सत्यप्रेम की कथा’ को मिले जबरदस्त पॉजिटिव रिस्पॉन्स के साथ फिल्म ने अब दुनिया भर में लगभग 125 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसी के साथ ही यह फिल्म साल की सरप्राइजिंग हिट बनकर उभरी है. इसमें कोई दो राय नही है कि सत्यप्रेम की कथा ने खुद को एक कंपलीट फैमिली एंटरटेनर फिल्म के रूप में साबित किया है, जिसे परिवार के साथ-साथ युवा दर्शकों का भी प्यार मिला है. फिल्म के मंत्रमुग्ध कर देने वाले सीन्स से भरपूर एक प्योर लव स्टोरी, कार्तिक और कियारा की ब्लॉकबस्टर जोड़ी, अमेजिंग सॉन्ग्स इस फिल्म की यूएसपी है. ये फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में जमी हुई है.

 


सत्यप्रेम की कथा’ ने भारत में कितना किया कलेक्शन
‘सत्यप्रेम की कथा’ का ओपनिंग वीकेंड काफी शानदार रहा था. इसके बाद फिल्म की कमाई में उतार-चढ़ाव देखा गया था. हालांकि लगातार घटती कमाई के बावजूद ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. रिलीज के 27 वें दिन यानी चौथे मंगलवार को फिल्म ने 30 लाख का बिजनेस किया. जिसके बाद इसकी कुल कमाई 82.56 करोड़ रुपये हो गई है.

सत्यप्रेम की कथा’ मे दूसरी बार कार्तिक-कियारा की जोड़ी हुई हिट
बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ के बाद कियारा और कार्तिक की सुपरहिट जोड़ी ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दूसरी बार नजर आई है. इस फिल्म में कियारा और कार्तिक के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया ने भी अहम रोल प्ले किया है. फिल्म का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स द्वारा जॉइंटली किया गया है.

Leave a Comment