Seattle Orcas Vs Texas Super Kings Qualifiers Major League Cricket 2023 Latest Sports News

Seattle Orcas vs Texas Super Kings: क्विंटन डी कॉक की शानदार पारी की बदौलत सीटल ऑर्कस मेजर लीग क्रिकेट के फाइनल में पहुंच गई है. सीटल ऑर्कस ने क्वॉलीफायर मुकाबले में टेक्सास सुपर किंग्स को हराया. इस मैच में फॉफ डु प्लेसी की टीम को 9 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. बहरहाल, इस मुकाबले की बात करें तो टेक्सास सुपर किंग्स के कप्तान फॉफ डु प्लेसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टेक्सास सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 126 रन बनाए.

सीटल ऑर्कस ने आसानी से जीता मैच

इस तरह सीटल ऑर्कस के सामने जीत के लिए 127 रनों का लक्ष्य था. सीटल ऑर्कस ने 15 ओवर में 1 विकेट पर 127 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. सीटल ऑर्कस के लिए क्विंटन डी कॉक ने शानदार पारी खेली. क्विंटन डी कॉक ने 50 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 4 छक्के लगाए. वहीं, शेहान जयसूर्या 34 गेंदों पर 31 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके लगाए. टेक्सास सुपर किंग्स के लिए महज रस्टी थेरॉन कामयाब गेंदबाज रहे.

ऐसा रहा मैच का हाल

इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी टेक्सास सुपर किंग्स की टीम 20 ओवर में महज 126 रन बना सकी. टेक्सास सुपर किंग्स के बल्लेबाजों ने निराश किया. टेक्सास सुपर किंग्स के लिए डेनियल सैम्स ने सबसे ज्यादा 25 गेंदों पर 26 रन बनाए. सीटल ऑर्कस के गेंदबाजों की बात करें तो एंड्रयू टॉय ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके. जबकि इमाद वसीम को 2 कामयाबी मिली. इसके अलावा कैमरन गैनन और हरमीत सिंह ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें-

MLC 2023: MINY और सुपर किंग्स के बीच फाइनल के लिए भिड़त, प्लेइंग इलेवन और लाइव स्ट्रीमिंग समेत फुल डिटेल्स

Japan Open Badminton 2023: लक्ष्य सेन का शानदार प्रदर्शन जारी, जापान ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे

Leave a Comment