Shoaib Ibrahim Shares Picture With Son Ruhaan As His Show Ajooni Completes One Years | Ajooni के एक साल पूरा होने पर Shoaib Ibrahim ने बेटे रुहान को किस करते हुए शेयर की तस्वीर, लिखा

Shoaib Ibrahim Pic With Son: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ इन दिनों पेरेंटहुड को एंजॉय कर रहे हैं. 21 जून को दोनों एक बेटे के माता-पिता बने हैं. दीपिका और शोएब बेटे रुहान के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. शोएब ने एक स्पेशल मौके पर बेटे के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. दरअसल शोएब के शो अजूनी को 1 साल पूरा हो गया है. इस शो से उन्होंने तीन साल के गैप के बाद टीवी पर वापसी की थी. शो के एक साल पूरा होने पर हर कोई शोएब को बधाई दे रहा है. सारी विशेज का शुक्रिया कहने के लिए शोएब ने ये तस्वीर शेयर की है.

शोएब ने तस्वीर शेयर करते हुए अपनी अजूनी की जर्नी के बारे में लिखा है. फोटो में वह रुहान को किस कर रहे हैं लेकिन बेटे का चेहरा हार्ट इमोजी से ढक दिया है. रुहान की टी-शर्ट पर लिखा है-तेरे वास्ते कुछ भी.

शोएब ने कही ये बात
शोएब ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-जब एक साल पहले ये जर्नी शुरू हुई थी तो कभी नहीं सोचा था कि इतनी स्पेशल तरह से विशे मिलेगा एक साल पूरा होने पर. एक साल राजवीर बग्गा को, एक साल अजूनी को.

फैंस ने शेयर किए वीडियो
शो का एक साल पूरा होने पर फैंस बहुत खुश हैं. वह उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. कुछ फैंस ने शोएब के पहले व्लॉग को एडिट करके शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने टीवी पर वापसी के बारे में बात की थी. शोएब ने कहा था- तीन साल के बाद मैं शो के साथ वापसी कर रहा हूं. मुझे पता है मेरे फैंस ने मेरे लिए इंतजार किया है और मैं आखिरकार वापसी कर रहा हूं. शो का टाइटल अजूनी है और आपको ये बहुत पसंद आए.

शोएब अपने व्लॉग के जरिए फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने होम टूर करवाया था. जिसमें अभी काम चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर के साथ है ‘चालू पांडे’ का ये कनेक्शन, एक्टर को ऐसे मिला था पुलिस इंस्पेक्टर का रोल

Leave a Comment