Sridevi Talked About Facing Harassment In Film Industry Said There Is A Lot I Have Gone | इंडस्ट्री में Sridevi ने झेला था हैरेसमेंट, कहा था

Sridevi Talked About Harassment: श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार थीं. उन्होंने महज 4 साल की उम्र में पौराणिक फिल्म थुनाइवन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साउथ से लेकर बॉलीवुड तक, उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दीं. 300 से ज्यादा ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ वो अपने दौर की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस थीं.

साथ ही वो ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्हें मेल एक्टर्स के मुकाबले ज्यादा फीस मिलती थी. 15 सालों के ब्रेक के बाद जब श्रीदेवी ने ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से वापसी की तब भी उनकी फिल्म सुपरहिट साबित हुई. लेकिन एक दौर ऐसा भी रहा जब श्रीदेवी को भी हैरेसमेंट का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने खुद इस बात को कबूला था.

इंडस्ट्री में श्रीदेवी ने झेला था हैरेसमेंट
श्रीदेवी अपने समय की सबसे ताकतवर एक्ट्रेसेस में से एक थीं. इसके साथ ही उनकी जिंदगी में कई ऐसे किस्से रहे जिन्हें आज बहुत कम ही लोग जानते हैं, लेकिन कहते हैं न कि हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती. श्रीदेवी के साथ भी कुछ ऐसा ही था. इतने सक्सेसफुल करियर के बाद भी उन्हें इंडस्ट्री में हैरेसमेंट का सामना करना पड़ा था.

बॉलीवुड शादीज के अनुसार जब एक बार श्रीदेवी से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वो एक बॉलीवुड में एक बंद जिंदगी जीने के बाद भी अलग-अलग रोल कैसे कर लेती हैं. जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था, एक बार उनसे एक मेल एक्टर लगातार कुछ न कुछ बोल रहा था. जब वो उसे लगातार जवाब देती रहीं तो वो गुस्सा हो गया. फिर जब फिल्म में उसे जीप से श्रीदेवी का पीछा करना था तो उसने बदला लेने के लिए उनके पैर पर जीप चढ़ा दी. 

उन्होंने कहा था, “लोग सोचते हैं कि मैंने कुछ भी अनुभव नहीं किया है, लेकिन मैं जीवन में बहुत कुछ झेल चुकी हूं.” 

103 डिग्री बुखार में शूट किया था ब्लॉकबस्टर सॉन्ग
आपने श्रीदेवी का पॉपुलर सॉन्ग ‘न जाने कहां से आई है’ तो जरुर सुना होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं श्री ने इसे 103 डिग्री बुखार में शूट किया था. श्रीदेवी अपने काम के प्रति बहुत सीरियस रहती थीं, शायद यही वजह है कि एक्ट्रेस की सक्सेस को आज भी कोई छू नहीं पाया है.

यह भी पढ़ें: 49 साल की उम्र में तलाक ले रहे हैं Fardeen Khan? 18 साल पहले नताशा से की थी शादी

Leave a Comment