Steve Smith And David Warner Will Retire Former England Captain Michael Vaughan Claims

Michael Vaughan on David Warner And Steve Smith: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल यानी गुरुवार (27 जुलाई) से 2023 एशेज सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट खेला जाएगा. इस मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को लेकर बड़ा दावा किया है. 

माइकल वॉन का कहना है कि ऐसी अफवाह है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पांचवें एशेज टेस्ट के बाद संन्यास ले लेंगे. बता दें कि एशेज सीरीज में अब तक ऑस्ट्रेलिया 2-1 से आगे है. 

माइकल वॉन ने कहा कि जब मैच में बारिश होती है और पत्रकार बोर हो जाते हैं तो हमेशा आप कुछ लोगों से बातें करने लग जाते हैं. अटकलें लग रही हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह जानकारी कहां से मिली है. अगर वॉर्नर ओवल टेस्ट खेलते हैं तो शायद यह उनके करियर का आखिरी टेस्ट होगा. स्मिथ को लेकर भी अफवाह है. ओवल टेस्ट स्मिथ का आखिरी टेस्ट होगा. 

वॉन ने आगे कहा कि हो सकता है कि मैनचेस्टर टेस्ट में बारिश की वजह से ऐसी बातें हो रही हों. लेकिन प्रेस बॉक्स में चर्चा थी कि कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का ओवल टेस्ट उनके करियर का आखिरी मैच होगा. 

वॉर्नर कर चुके हैं रिटायरमेंट का प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डेविड वॉर्नर पहले ही रिटायरमेंट का प्लान बना चुके हैं. वह 2024 में टेस्ट से संन्यास लेंगे. इस एशेज़ सीरीज में वॉर्नर के प्रदर्शन की बात करें तो उनके बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक आया है. वहीं तीन पारियों में वह दहाई का आंकड़ा भी नहीं क्रॉस कर पाए हैं. 

2023 एशेज सीरीज में स्टीव स्मिथ के प्रदर्शन की बात करें तो उनके बल्ले से एक शतक ज़रूर देखने को मिला था, लेकिन उसके बाद से उनका बल्ला खामोश है. वह चार पारियों में 20 का आंकड़ा भी नहीं क्रॉस कर पाए हैं. अपने 100वें टेस्ट में भी स्मिथ कुछ कमाल नहीं कर सके थे. 

ये भी पढ़ें-

MLC 2023: क्या प्लेऑफ में पहुंच पाएगी कॉयरन पोलार्ड की एमआई न्यूयॉर्क? जानें कब और कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Leave a Comment