Stuart Broad Hits Six On Mitchel Starc Ball AUS Vs ENG Ashes 2023 Latest Sports News

Stuart Broad Viral Video: ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला केनिंगटन ओवल में खेला जा रहा है. यह इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी स्टुअर्ट ब्रॉड का आखिरी इंटरनेशनल मैच है. इसके बाद इंग्लैंड की जर्सी में स्टुअर्ट ब्रॉड मैदान पर दिखाई नहीं देंगे. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में स्टुअर्ट ब्रॉड नजर आ रहे हैं. दरअसल, स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने इंटरनेशनल करियर की आखिरी गेंद पर छक्का जड़ा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्टुअर्ट ब्रॉड का छक्का

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की गेंद पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने लंबा छक्का जड़ा. दरअसल, यह स्टुअर्ट ब्रॉड के इंटरनेशनल क्रिकेट की आखिरी गेंद थी. इस छक्के के बाद मैदान में मौजूद फैंस के अलावा स्टुअर्ट ब्रॉड के फैमली मेंबर खुशी के मारे उछल गए. बहरहाल, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स स्टुअर्ट ब्रॉड के छक्के पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के सामने 384 रनों का लक्ष्य

वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो इंग्लैंड की दूसरी पारी 395 रनों पर सिमट गई. बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया के सामने मुकाबला जीतने के लिए 384 रनों का लक्ष्य है. इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में जो रूट ने सबसे ज्यादा रन बनाए. जो रूट ने 106 गेंदों पर 91 रन बनाए. जबकि जॉनी बेयरस्टो ने 103 गेंदों पर 78 रनों की पारी खेली. इसके अलावा ओपनर जैक क्राउली ने 76 गेंदों पर 73 रनों का योगदान दिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क और टॉड मर्फी ने 4-4 विकेट झटके. जबकि जोश हेजलवुड और पैट कमिंस को 1-1 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

Stuart Broad: युवराज सिंह के 6 छक्के पर स्टुअर्ट ब्रॉड बोले- आज मैं जो हूं, उसमें…

MLC 2023: एमआई न्यूयॉर्क और सीटल ऑर्कस के बीच खेला जाएगा फाइनल, कब, कहां और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग?

Leave a Comment