Superstar Rajnikanth Says I Feel Bad Seeing Kavya Maran Like That In TV Kalanithi Maran Should Put Good Players In SRH Team

Kavya Maran-Rajinikanth: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पिछले कुछ सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम का प्रदर्शन देखा जाए तो वह काफी निराशाजनक देखने को मिला है. फ्रेंचाइजी ने इस दौरान कई बड़े बदलाव भी किए लेकिन इसका असर टीम के प्रदर्शन पर बिल्कुल भी देखने को नहीं मिला. स्टेडियम में हैदराबाद के मैच के दौरान टीम की मालकिन काव्या मारन का निराश चेहरा भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. अब इसको लेकर सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने फ्रेंचाइजी को अपनी तरफ से एक बड़ी सलाह दी है.

सुपरस्टार रजनीकांत ने सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर कहा कि काव्या मारन का चेहरा टीवी पर मायूस देखना अच्छा नहीं लगता. थलाइवा ने जेलर ऑडियो लॉन्च के मौके पर कहा कि काव्या मारन के पिता कलानिधि मारन को सनराइजर्स हैदराबाद टीम में अच्छे खिलाड़ियों को शामिल करना चाहिए. आईपीएल मैचों के दौरान काव्या मारन को टीवी पर इस तरह मायूस देखकर मुझे अच्छा नहीं लगता है.

इस सीजन अंतिम पायदान पर रहते हुए सीजन का किया अंत

सनराइजर्स हैदराबाद टीम का प्रदर्शन आईपीएल 2023 में बेहद ही खराब देखने को मिला. केन विलियमसन की टीम छुट्टी करने के बाद इस सीजन एडेन मार्करम के नेतृत्व में टीम मैदान पर खेलने उतरी थी. इसका अधिक प्रभाव प्रदर्शन पर देखने को नहीं मिला और टीम ने सीजन का अंत अंतिम पायदान पर रहते हुए खत्म किया. 14 मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सिर्फ 4 में जीत हासिल करने में कामयाब हो सकी थी और 10 में उसे हार का सामना करना पड़ा था.

अब अगले सीजन से पहले टीम से कई खिलाड़ियों की छुट्टी होने के साथ कोचिंग स्टाफ में भी बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. इसमें टीम के कोच ब्रायन लारा की उनके पद से हटाया जा सकता है.

 

यह भी पढ़ें…

यूसुफ पठान का जलवा 40 की उम्र में भी कायम, 9 छक्कों समेत 26 गेंद में ही 80 रन जड़े

Leave a Comment