Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 15th Anniversary Babita Ji Aka Munmun Dutta Shared Pictures From The Set And Praised Asit Modi

Munmun Dutta On15 Years Of TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है. इस सिटकॉम के हर किरदार को फैंस दिल से प्यार करते हैं. वहीं तारक मेहता शो ने शुक्रवार क28 जुलाई को अपने 15 साल पूरे किए.  इस मौके पर सोनी सब टीवी पर टेलीकास्ट होने वाल इस शो में बबीता कृष्णन अय्यर का रोल प्ले कर घर-घर फेमस हुई मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर आर्टिस्ट्स और क्रू के साथ अपनी कईं तस्वीरे शेयर की और TMKOC ने उनके जीवन को कैसे बदल दिया है, इस पर एक इमोशनल नोट भी लिखा.

तारक मेहता शो के 15 साल पूरे होने पर मुनमुन दत्ता हुईं इमोशनल
तारक मेहता शो के 15 साल पूरा होने पर मुनमुन दत्ता ने अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, “ग्रेटिट्यूड! ग्रेटिट्यूड और केवल ग्रेटिट्यूड ही वह है जो मैं आज एक्सप्रेस कर सकती हूं! पिछले 15 सालों में जिस तरह से मेरी लाइफ ने बेहतरी की दिशा में मोड़ लिया है, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं और सभी ने जो मुझ पर/हम पर बरसाया है उसके लिए भी ग्रेटिट्यूड है. उन्होंने शो देखा और हमें अपने जीवन का हिस्सा बना लिया.”

दत्ता ने आगे लिखा, “कलिग्स की एक अमेजिंग टीम..एक्टर्स /डायरेक्टर्स /राइटर्स और पूरी यूनिट में हर किसी के लिए आभारी हूं. असित जी की निरंतर खोज और डेडिकेशन से एक के बाद एक लक्ष्य हासिल करना. यह सभी की कड़ी मेहनत का रिजल्ट है. टाइम, पैशन, पेशंस, डेडिकेशन, डिटरमिनेशन और वह सब कुछ जो इस प्रोजेक्ट में दिया जा सकता है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को 15वें जन्मदिन की शुभकामनाएं.”


टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है ‘तारक मेहता’
बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पहली बार 28 जुलाई 2008 को टेलीकास्ट हुआ था. ये शो टीवी परसबसे लंबे समय तक चलने वाला डेली सिटकॉम है. इस शो ने हर एपिसोड के साथ और ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की है. तारक मेहता को असित कुमार मोदी द्वारा क्रिएट गया है और उनके द्वारा नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक इस शो के अब तक 3 हजार 800 से ज्यादा एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं.

ये भी पढें:-Watch: Vatsal Sheth और इशिता दत्ता की रातों की उड़ी नींद, रात के 3 बजे तक नहीं सोता बेटा, कपल ने Video में दिखाई झलक

 

Leave a Comment