Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Mrs Sodhi Aka Jennifer Mistry Accused Asit Modi Of Influencing Witness | TMKOC: जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर लगाए गवाह को खरीदने के आरोप, बोलीं

Jennifer Mistry On Asit Modi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मिसेज सोडी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer  Mistry) ने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न और काम करने की जगह पर टॉर्चर का आरोप लगाया था. उन्होंने असित मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. जेनिफर ने हाल ही में इस बारे में एक इंटरव्यू में बातचीत की है. जेनिफर ने शिकायत के स्टेटस के बारे में बात की और बताया है कि केस में कोई अपडेट नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने असित मोदी पर केस के गवाह गुरुचरण सिंह सोढ़ी को प्रभावित करने के आरोप लगाए हैं.

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया कि जबसे उन्होंने गुरुचरण को अपने केस में गवाह बनाया है. उसके बाद गुरुचरण सिंह सोढ़ी के बचे हुए पैसे जो साढ़े तीन साल से अटके हुए थे उसे क्लियर कर दिया गया है.

असित मोदी पर लगाए आरोप
जेनिफर ने असित मोदी को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा- गुरुचरण मेरे केस में एक गवाह में से एक हैं. मेरे पास 9 जून को अचानक से गुरुचरण का फोन आया था और उन्होंने अचानक से मुझे मिलने के लिए कहा था. वह उन लोगों में से एक थे जिन्होंने मुझे सिंगापुर में असित मोदी से बचाया था जब उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की थी. वह मस्ती में मेरे और असित मोदी के बीच में आकर खड़े हो गए थे ताकि वो मुझे टच ना कर सके. ये उन्होंने इसलिए किया क्योंकि मैंने उन्हें असित जी के बर्ताव के बारे में उन्हें पहले बताया था.

जेनिफर ने आगे कहा कि मई 2023 में गुरुचरण ने मुझे फोन करके विश्वास दिलाया था कि वो मेरे लिए गवाह बनेंगे. उन्होंने कहा था वह मीडिया में कोई कमेंट नहीं करेंगे लेकिन कोर्ट में मेरा सपोर्ट करेंगे.

सारे पैसे दे दिए
जेनिफर ने आगे बतया जब मैं 9 जून को गुरुचरण से मिलने गई तो उन्होंने मुझे बताया कि 8 जून को अचानक उन्हें ऑफिस में बुलाया गया था और उनके पिछले साढ़े तीन साल से अटके हुए पैसे दे दिए गए. मुझे तब एहसास हुआ कि अब वो मेरे फेवर में नहीं बोलेंगे. मैंने उन्हें कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि वो मेरे और असित मोदी के बीच में न्यूट्रल रहेंगे.

ये भी पढ़ें: Ayesha Jhulka Birthday: ‘कुर्बान’ होकर बॉलीवुड में छा गई थीं आयशा, जानें अचानक क्यों छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री

Leave a Comment