Uorfi Javed Wear Telephone Dress Promote Ayushmann Khurrana Movie DReam Girl 2

Uorfi Javed Cell Phone Dress: ‘ड्रीम गर्ल 2’ के पोस्टर सामने आने के साथ ही दुनिया भर में धूम मचा दी है! ऐसे में दर्शकों के उत्साह में एक मजेदार ट्विस्ट को सेंसेशनल इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने जोड़ा है. उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को अनोखे अंदाज में प्रमोट करती नजर आ रही हैं.

इस बार ने उर्फी ने अपने लेटेस्ट क्रिएशन में ‘दिल का टेलीफोन ड्रेस’ बनाया है. आप आप सोच रहे होंगे कि दिल का टेलीफोन ड्रेस कैसे?. तो आपको बात दें कि उर्फी ने इस बार फोन के वायर से अपनी नई ड्रेस को रैडी किया है. लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद को अपने अंदर की ड्रीम गर्ल को दिखाते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उन्हें भी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

बात करें ड्रेस की तो एक्ट्रेस ने रेड और ब्लैक कलर के टेलीफोन वायर से टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाई है. यहां तक की उर्फी ने अपने ईयररिंग्स भी वायर के ही बनाए हैं. देखें वीडियो.




इस दिल खुश कर देने वाले  वीडियो में, उर्फी उत्साह से भरपूर अपनी प्यारी BFF, पूजा की वापसी की घोषणा कर रही हैं. फिल्म के ट्रेलर के लिए बेकरारी साफ़ देखी जा सकती है.  दिल का टेलीफोन ड्रेस किसी फैशन स्टेटमेंट से कहीं ज्यादा है, यह एक मस्ती भरी क्रिएशन है.

वैसे बात अगर फैशन में क्रिएटिविटी की हो तो उर्फी का कोई जवाब नहीं. लेकिन इस फैशन की वजह से वो लगभग पूरे देश के ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. बीते दिनों एयरपोर्ट से उर्फी का एक वीडियो भी आया था जिसमें एक शख्स उनके कपड़ों पर कमेंट करता नजर आ रहा था. जिसके बाद उर्फी ने भी उसे जमकर सुनाई थीं. एक्ट्रेस के साथ ऐसी घटनाएं अक्सर होती रहती हैं.


ये भी पढ़ें- ‘चेस्ट में जकड़न है, सांस भी नहीं ले पा रही’, कैंसर सर्वाइवर Chhavi Mittal अब दवाओं के साइड इफेक्ट्स से हुईं बेहाल, बोलीं- ‘स्पाइनल फ्रैक्चर का भी है खतरा’

Leave a Comment